आने वाले चार नगर निगम चुनावों के लिए भाजपा पूरी तरह तैयार : सुरेश कश्यप

0
199

शिमला। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आने वाले चार नगर निगम चुनावों के लिए पूरी तरह तैयार है , उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने आगामी नगर निगम चुनावो को पार्टी चुनाव चिन्ह पर करवाने का जो फैसला लिया है उसका हम स्वागत करते हैं।
उन्होंने कहा कि चुनाव चाहे पार्टी चुनाव चिन्ह पर हो या पार्टी चुनाव चिन्ह के बगैर हो भाजपा चुनाव के लिए पूर्ण रूप से तैयार रहती है। हाल ही में जो पंचायती राज चुनाव के परिणम आए हैं उसमें भाजपा को एकतरफा जीत मिली है, जनता ने जयराम ठाकुर सरकार के 3 साल के विकासात्मक कार्यों एवं जनकल्याण नीतियों पर मोहर लगाई है।
उन्होंने कहा की इस बार चुनाव में युवा बढ़-चढ़कर जीत कर आए हैं और आगामी नगर निगम चुनावों में भी भाजपा युवा और तजुर्बेकार लोगों में समावेश बनाकर प्रत्याशियों का चयन करेगी । जीत के बाद प्रतिनिधियों का हिमाचल के विकास में महत्वपूर्ण योगदान रहेगा।
उन्होंने कहा भाजपा ग्रामसभा से विधानसभा का संकल्प लेकर चली है , जिस प्रकार से ग्राम सभा में भाजपा जीती है उसी प्रकार विधानसभा में भाजपा भारी बहुमत से जीतेगी उन्होंने कहा कि सरकार एवं संगठन में अच्छा तालमेल है और भाजपा एकजुटता के साथ मिशन रिपीट 2022 की ओर बढ़ेगी ।
उन्होंने बताया कि पूरे प्रदेश में भाजपा के अभ्यास वर्ग चल रहे हैं और यह मंडल स्तर तक चलेंगे,  इससे कार्यकर्ता चुस्त-दुरुस्त रहता है और नई ऊर्जा का संचार कार्यकर्ताओं में होता है। इन अभ्यास वर्गों को का बड़ा फायदा आगामी नगर निगम चुनावों में होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here