आशीष बुटेल ने काेराेना टेस्ट एवं टीकाकरण के ल‍िए प्रशासन को दिया अपना भवन

0
48

पालमपुर। जिला कांगड़ा के पालमपुर से विधायक आशीष बुटेल ने 15 जून तक टीकाकरण व काेविड टेस्ट के लिए अपना बैंक्वट हाल देने का ऐलान किया है। जिलाधीश कांगड़ा काे लिखे पत्र में विधायक आशीष बुटेल ने कहा कि वह सिविल अस्पताल पालमपुर में काेराेना संक्रमण की जांच एवं वैक्सीनेशन प्रक्रिया काे लेकर प्रतिदिन अस्पताल का दाैरा कर सुविधाओं काे जायजा ले रहे हैं। देखा गया है कि सिविल अस्पताल पालमपुर में प्रतिदिन सैकड़ाें लाेग काेराेना जांच एवं वैक्सीनेशन के लिए आ रहे हैं। लेकिन जगह की कमी से संक्रमण फैलने का हर समय खतरा बना हुआ है। सिविल अस्पताल में काेराेना जांच के लिए औसतन 100-150 लाेग प्रतिदिन आ रहे हैं।विधायक आशीष बुटेल ने कहा हमें काेराेना संक्रमण काे राेकने एवं जनता की जान बचाने के लिए सिविल अस्पताल में हाेने वाले काेविड-19 टेस्ट और वैक्सीन सुविधा काे अन्यंत्र खुले स्थान पर शिफ्ट करना हाेगा।

उन्हाेंने इसके लिए अपने निजी परिसर यानि भारत चाय बाेर्ड कार्यालय के निकट बिला कैमलिया काे इसके लिए देने का निर्णय लिया है। उन्हाेंने जिलाधीश काे लिखे पत्र में बताया कि काेविड जांच एवं टीकाकरण की उचित व्यवस्था के लिए 15 जून तक इस परिसर काे इस्तेमाल किया जा सकता है।उन्हाेंनेे बताया कि बिला कैमलिया आबादी से दूर है वहीं समुचित पार्किंग के साथ एक हजार वर्गमीटर क्षेत्र में फैला है। परिसर में इंंटरनेट सुविधा सहित वाहनाें और लाेगाें के आने-जाने में अलग रास्ते की सुविधा मिल सकती है। वहीं टीकाकरण और काेविड जांच के लिए भीड़ से बचा जा सकता है। उन्हाेंने कहा कि परिसर में पंजीकरण व अन्य कार्य करने के लिए स्वयंसेवी भी उपलब्ध हाे सकते हैं।

साथ ही स्वास्थ्य विभाग की ओर से स्टाॅफ उपलब्ध करवाने पर हम टेस्टिंग और टीकाकरण काे भी दोगुना किया जा सकता है।विधायक आशीष बुटेल ने जिलाधीश से इस सिफारिश काे स्वीकार करने और डर के बिना काेराेना जांच व टीकाकरण की सुविधा से जनता की जान बचाने में सहयाेग करने की अपील की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here