पेट्रोल डीजल पर वैट कम कर जनता को राहत दे जयराम सरकार -राठौर

0
215

शिमला। पेट्रोल डीजल और रसोई गैस के दामों में वृद्धि को लेकर कांग्रेस ने सरकार से पेट्रोल डीजल पर वैट कम करने की बात कही है ।कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने शिमला में महंगाई के लिए भाजपा सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि सरकार को पेट्रोल डीजल पर लगने वाले वैट को कम करके जनता को राहत देनी चाहिए क्योंकि पड़ोसी राज्यों में हिमाचल से कम वैट है।महंगाई के खिलाफ कांग्रेस प्रदेश में बड़ा आनंद5 छेड़ने वाली है।

पार्टी चिन्ह पर एमसी चुनाव होने पर दल बदल राजनीति पर लगेगी रोक

कुलदीप सिंह राठौर ने प्रदेश सरकार द्वारा नगर निगम चुनाव को पार्टी चिन्ह पर करवाये जाने के निर्णय का स्वागत किया है। राठौर ने कहा कि पुर्व में सम्पन्न हुए पंचायती राज संस्थाओं में भाजपा पर धन बल का प्रयोग कर पंचायत समिति और जिला परिषद के अध्य्क्ष उपाध्यक्ष की नियुक्तियां की लेकिन पार्टी सिंबल पर चुनाव घोषित होंने से अब इस तरह की गतिविधियों पर लगाम लग सकेगी।चारों नगर निगम पर कांग्रेस जीत दर्ज करेगी।

कांग्रेस 2022 के चुनावों को लेकर कसौली में 27 को बनाएगी रणनीति

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि 27 फरवरी को कसौली में होने वाली कांग्रेस पोलिटिकल अफेयर और कोआर्डिनेशन कमेटी की बैठक में फतेहपुर उपचुनाव ,नगर निगम चुनाव और 2022 के विधानसभा चुनावों में भाजपा को सत्ता से उखाड़ने जैसे विषयों पर चर्चा होगी।कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला की अध्यक्षता में होनी वाली इस बैठक में तमाम वरिष्ठ कांग्रेस के नेता मौजूद रहेंगे और किस तरह से आगामी चुनावों में पार्टी को जीत दिलानी है इसको लेकर मंथन किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here