चुनाव से पहले ही हार मानकर बैठ गई कांग्रेस: कश्यप

0
104

कहा- इनके पास न तो स्टार प्रचारक हैं, न ही इनकी रैलियों में भीड़

एक प्रियंका गांधी हैं जो छुट्टियां मनाकर चली गईं

भारत जोड़ो और कांग्रेस छोड़ो अभियान में उलझे हैं राहुल गांधी

शिमला। प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा ने कांग्रेस को हर मोर्चे पर घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि चुनाव से पहले ही कांग्रेस हार मान चुकी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास न तो स्टार प्रचारक हैं न ही इनकी रैलियों में भीड़ देखने को मिलती है। आज भाजपा के स्टार प्रचारकों की लंबी लिस्ट और प्रचार अभियान से कांग्रेस के नेता पूरी तरह से बौखला चुके हैं। सुरेश कश्यप ने कहा कि कांग्रेस जिस केंद्रीय नेता को स्टार प्रचारक मानते हैं वह खुद भारत जोड़ो और कांग्रेस छोड़ो अभियान में उलझे हुए हैं। यानी राहुल गांधी पर हिमाचल के कांग्रेसी नेता भरोसा नहीं करते हैं। दूसरी तरफ राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी भी बीते दिनों छुट्टियां मनाने आई तो दिखावे के लिए सोलन से हाथ हिला कर चली गईं और अब हिमाचल लौट नहीं रही है। सुरेश कश्यप ने कहा कि कुल मिलाकर कांग्रेस को गांधी परिवार पर भी कोई भरोसा नहीं रहा है।

हमारे पास संगठन भी है और नेता भी: कश्यप

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को संगठन और सभी नेताओं पर भरोसा है। उन्होंने कहा कि आज भाजपा के राज्य और केंद्रीय नेताओं की लोकप्रियता को देख कांग्रेस मनोबल खो चुकी है। सुरेश कश्यप ने कहा कि हमारे पास नेता है। जबकि कांग्रेस के पास न नेता है न ही नेतृत्व। यही वजह है कि आज भाजपा के केंद्रीय नेता प्रचार के लिए हिमाचल पहुंच चुके हैं तो कांग्रेस के लोग जल रहे हैं।

अपनी चिंता करें सुक्खू: कश्यप

सुरेश कश्यप ने कांग्रेस नेता सुखविंद्र सिंह सुक्खू को चेतावनी देते हुए कहा कि भाजपा की नहीं, अपनी चिंता करें। दरअसल, सुक्खू का बयान था कि भाजपा के दिल्ली के नेता हिमाचल में प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के बूथ स्तर से लेकर केंद्रीय नेताओं की आहट से सुक्खू और उनकी कांग्रेस पूरी तरह परेशान हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here