युवाओं ने लिया विजय का संकल्प ,फिर एक बार मोदी जयराम :- अमित

0
332

मण्डी।  युवा मोर्चा अध्यक्ष अमित ठाकुर ने कहा कि आज मण्डी के पड़ल मैदान में युवाओं ने बड़ी संख्या में पहुंच कर हुंकार भर दी है व रिवाज बदलकर मिशन रिपीट को लेकर अपने संकल्प को पुखता किया है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी बेशक आज खराब मौसम के चलते मण्डी नहीं पहुंच पाए परन्तु युवाओं ने भारी संख्या में पहुंच कर आगामी विधानसभा चुनावों में जीत का शंख नाद कर दिया है।

इस बार भी हिमाचल में मोदी जी का प्रभावशाली चुंबकीय नेतृत्व काम करेगा। मोदी जी के प्रति युवाओं का विश्वास प्यार और भरोसा यहीं से दिखता है जहां बारिश खराब मौसम भी लाखों युवाओं के भरोसे को तोड़ नहीं पाई।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में युवाओं को ज्यादा से ज्यादा अवसर प्रदान करना भाजपा की प्राथमिकता है। ऐसा इसलिए है भाजपा देश के युवाओं और हिमाचल के युवाओं पर सबसे अधिक विश्वास करती है और मण्डी में हो रहा आयोजन इसी युवा शक्ति के जोश का प्रतीक है।

उन्होंने कहा कि मण्डी पड़ल मैदान में हुई युवा विजय संकल्प रैली के बाद प्रदेश में युवाओं में नया रक्त संचार होगा और वो जी जान से देश सेवा निर्माण में लगेंगे और भाजपा को दुबारा सत्ता में लाएंगे

रैली की भीड़ को देख कर कांग्रेस पार्टी में बौखलाहट है और बिखरी कांग्रेस पार्टी का पतन तय है क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी जी ने हिमाचल की हर जरूरत को समझा है व जनता को आपार स्नेह दिया है उन्होंने हिमाचल की उन्नति में भी अहम।योगदान दिया और कभी हिमाचल को निराश नहीं करा , मैडिकल डिवाईस पार्क, बल्क ड्रग पार्क जैसी बड़ी योजनाएं देकर आने वाले समय के लिए रोजगार की संभावनाएं तलाशी है तो वो और किसी ने नहीं सिर्फ भाजपा के मोदी जयराम ने दी ।

हमारी डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश के कोने-कोने में चहुंमुखी विकास करवाया है युवा मोर्चा अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस बताए कि जब केन्द्र और प्रदेश में कांग्रेस की एक साथ सरकारें थी तो उन सरकारों में कौन सी बड़ी सौगात हिमाचल को मिली , कांग्रेस ने तो उल्टा हिमाचल का विशेष दर्जा भी छीन लिया , उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की रैली में भारी संख्या में पहुंची युवा शक्ति को देखते हुए कांग्रेस बैकफुट पर गई है और प्रैस को झूठ बयान दे कर प्रदेश की जनता को बरगला रही है उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता को गुमराह करने का प्रयास छोड़ दे क्योंकि इसमें कांग्रेस पार्टी सफल नहीं हो पाएगी क्यूं की देश का युवा समझता है कि देश निर्माण में कौन लगा है और देश तोड़ने में किसका योगदान है ।
साथ ही हिमाचल की दुर-सुदुर से आई युवा शक्ति का मैं तह दिल से आभारी हूँ की विपरित मौसम के बावजूद इतनी संख्या में मण्डी पधार कर इस रैली को सफल बनाने में अहम भुमिका निभाई , और हम सब में शक्ति का संचार हुआ है जिस कारण हम सब ने संकल्प लिया है की एक बार फिर हिमाचल में भाजपा सरकार बनानी है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here