भाजपा के पास एकीकृत नेतृत्व : नंदा

0
32

शिमला। भाजपा के सह मीडिया प्रभारी करण नंदा ने कहा कि कांग्रेस प्रवक्ता द्वारा भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना और मंत्री सुखराम चौधरी पर जारी बयान से साफ पता चलता है कि कांग्रेस के नेता जानते हैं कि वे भाजपा के खिलाफ लड़ाई हार चुके हैं।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक विशेष परिवार द्वारा संचालित पार्टी है और कांग्रेस एक विभाजित सदन है जिसमें कोई भी नेतृत्व अपनी पार्टी या सिस्टम को नहीं चला सकता है।
उनके पास हर जिले में मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार है।
उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा शासित पार्टी है जहां कार्यकर्ता नेता, अध्यक्ष, मंत्री, मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री बनते हैं। हमारे पास नेतृत्व के अनगिनत उदाहरण हैं जो धूल से शिखर तक पहुंचे हैं।
नंदा ने कहा कि कांग्रेस का कोई भी नेता इतने कद का नहीं है जो पार्टी को एकजुट कर सके लेकिन भाजपा के पास सक्षम नेतृत्व है जो अनुशासित है।
भाजपा के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना और मंत्री सुखराम चौधरी ने कांग्रेस को अपना असली चेहरा दिखाया है लेकिन वे वास्तविकता का सामना नहीं कर सकते।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने रोजमर्रा की जिंदगी में आम जनता की समस्याओं को समझते हुए योजनाएं बनाई हैं। आज भारत ईज ऑफ लिविंग और सामाजिक सुरक्षा रैंकिंग में ऊपर आ गया है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस कभी सत्ता में नहीं आ सकती उनके दिन चले गए, लोग जानते हैं कि देश और राज्य के विकास के लिए किसने काम किया है। लोगों को पता है कि उन्हें इतनी सारी सामाजिक सुरक्षा योजनाएं किसने दी हैं जो आगामी आम चुनावों में भाजपा के सफल होने का स्पष्ट संकेत देता हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here