शिमला के हीरा नगर में खाई में गिरी एचआरटीसी की बस,25 लोग थे सवार,एक व्यक्ति की मौके पर मौत

0
36

शिमला। राजधानी शिमला के पास हिमाचल पथ परिवहन निगम की एक बस दोपहर करीब 2.30 बजे हीरानगर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसमें 25 लोग सवार थे, जिन्हें गंभीर चोटे आई है। एक व्यक्ति की मौत की पुष्टि हुई है।पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह बस कांगड़ा के नगरोटा से शिमला आ रही थी। हीरानगर के पास नालटू नामक जगह पर यह अचानक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी, कुछ लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर जाकर सभी लोगों को रेस्क्यू कर लिया है। यहां पर अग्निशमन विभाग की टीम भी पहुंची है, इसके अलावा स्थानीय लोग भी मदद के लिए पहुंचे हैं। फिलहाल आइजीएमसी अस्पताल में घायलों का इलाज चल रहा है। वहीं अस्पताल में भी घायलों के इलाज के लिए डॉक्टरों की दो टीम बनाई गई है।

वहीं, आईजीएमसी में उपचाराधीन बस के ड्राइवर पवन कुमार ने बताया कि नाल्टू में अचानक एक तेज रफ्तार ट्रक बस की ओर आया। ट्रक से टकराने से बचाने के लिए जैसे ही बस का स्टेयरिंग आगे को काटा गया तो बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी।
हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस के बड़े अधिकारी भी घटनास्थल के लिए रवाना हुए। डीसी शिमला आदित्य नेगी का कहना है कि घायलों को आइजीएमसी अस्पताल पहुंचा दिया गया है। दो लोग अभी बस में फंसे हुए हैं, जिन्हें निकालने का काम जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here