14वें सीजन में हिमाचल की बेटी रुबीना रही बिग बॉस की विजेता

0
28

शिमला। हिमाचल की बेटी रुबीना दिलैक ने बिग बॉस की ट्रॉफी जीतकर देश का दिल जीत लिया है। शो के सभी कंटेस्टेंट्स को मात देते हुए रुबीना द‍िलैक ने बिग बॉस 14 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। शो के होस्ट सलमान खान ने विजेता के नाम का ऐलान किया। ट्रॉफी के अलावा व‍िनर रुबीना को 36 लाख रुपये की धनराश‍ि भी इनाम के तौर पर दिया गया।

शो के होस्ट सलमान खान ने विजेता के नाम का ऐलान किया। व‍िनर रुबीना द‍िलैक का नाम अनाउंस करने के बाद फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है। रुबीना की जीत की खुशी में उनका गांव में जश्न का माहौल है। रुबीना के पिता गोपाल दिलैक भी अपनी बेटी की इतनी बड़ी जीत पर खुश है और सभी फैन्स का धन्यवाद किया है।

फाइनल के लिए अंतिम पांच में राखी सावंत, अली गोनी बाहर, निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक पहुंचे थे। राखी सावंत और अली गोनी के बाहर होने के बाद निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक में टक्कर थी। निक्की तंबोली के बाहर होने के बाद रुबीना ने राहुल को हराते हुए फाइनल जीत लिया।

बिग-बॉस मे छाई रहीं हिमाचल की बेटी रुबीना

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस के इस सीजन को लेकर ज्यादातर लोग रुबीना का नाम ही आगे कह रहे थे। आखिरकार रुबीना दिलैक इसकी विजेता बन ही गई। रुबीना दिलैक शो की शुरुआत से फैंस की फेवरेट रहीं और विजेता बनीं। रुबीना बिग बॉस के घर में अपने पति अभिनव के साथ आईं थीं। रूबीना दिलैक के साथ अभिनव शुक्ला भी काफी समय तक बिग बॉस के घर में रहे। अभिनव फिनाले से दो हफ्ते पहले घर से बाहर हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here