हिमाचल प्रदेश के पुलिस जवान गायक कार्तिक शर्मा ने मुंबई में मचाई धूम

0
291

सोलन।  हिमाचल प्रदेश पुलिस ऑर्केस्ट्रा टीम हार्मनी ऑफ पाइन्स ने भारत के सबसे बड़े टैलेंट हंट शो हुनरबाज, देश की शान में भारत के सबसे बड़े टैलेंट हंट शो में एक यादगार प्रदर्शन दिया है। बैंड के गायक श्री कार्तिक शर्मा, हिमाचल प्रदेश पुलिस में सिपाही, जो सोलन जिले के गांव धीरीघाट के रहने वाले हैं, ने न केवल पूरे हिमाचल प्रदेश को बल्कि जिला सोलन को भी गौरवान्वित किया है।

वह एक छोटे से परिवार से ताल्लुक रखते है और उनके पिता रिटायर्ड हैं। हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय, शिमला से सरकारी कर्मचारी और माँ एक गृहिणी हैं। कार्तिक ने अपनी प्रारंभिक स्कूली शिक्षा मॉडल स्कूल, शिमला से की और उसके बाद कोटशेरा कॉलेज, शिमला से संगीत में स्नातक किया। वह एचपी पुलिस में शामिल होने से पहले विभिन्न राष्ट्रीय और राज्य स्तर पर प्रदर्शन कर रहे थे। इनका कहना है कि उन्हें बचपन से ही संगीत में गहरी दिलचस्पी थी और उन्होंने बहुत कम उम्र से ही प्रदर्शन करना शुरू कर दिया था।
उन्होंने अन्य सह गायकों और कलाकारों के साथ सबसे बड़े टैलेंट हंट शो हुनरबाज में जजों को मंत्रमुग्ध कर दिया और शो के अगले दौर में प्रवेश किया है। पूरे इस क्रू ने मुंबई में आयोजित ऑडिशन में शानदार प्रदर्शन किया जिसमे उन्होंने 100 प्रतिशत अंक हासिल किए है । शो के जज मिस्टर मिथुन चक्रवर्ती, अभिनेता, राजनेता और निर्माता, श्री करण जौहर, भारतीय फिल्म निर्माता और सुश्री परिणीति चोपड़ा, फिल्म अभिनेत्री ने बैंड की सराहना की और इसे अब तक के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों में से एक के रूप में दावा किया। यह शो 06 फरवरी को टेलीकास्ट किया गया था। एचपी पुलिस ऑर्केस्ट्रा सब इंस्पेक्टर के प्रमुख, श्री विजय कुमार ने कहा, यह एक टीम प्रयास है और बैंड अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा। उन्होंने प्रदर्शन के लिए मुंबई में प्रदर्शन कर रहे 15 कलाकारों की अपनी टीम को भी धन्यवाद दिया। टीम अब अगले स्तर पर प्रदर्शन करती है जो जल्द ही कलर्स टीवी पर प्रसारित होगी जिसके लिए सभी कलाकार मुंबई में कड़ी मेहनत कर रहे हैं। कार्तिक ने अपने गुरु को धन्यवाद दिया, जिनसे उन्होंने दीक्षा ली और अपनी सफलता का श्रेय अपने गुरु और अपने माता-पिता को दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here