चंडीगढ़-शिमला हाईवे पर बोरी में बंधा मिला बिलासपुर के युवक का शव

0
296

पिंजौर। चंडीगढ़-शिमला नेशनल हाईवे पर 2 युवतियों के शव मिलने का मामला अभी सुलझा भी नहीं था कि ऐसी ही एक और बारदात सामने आई है।

अब हाईवे किनारे एक युवक का बोरी में बंद शव मिला है। ये शव गुरुवार शाम पिंजौर की रथपुर कॉलोनी के सामने सड़क किनारे नाले में बंद बोरी में मिला है। मृतक युवक की पहचान अभिनव चंदेल निवासी गांव बलोह तहसील घुमारवीं जिला बिलासपुर हिमाचल के तौर पर हुई है। अभिनव 30 जनवरी से लापता चल रहा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना के संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम को एक व्यक्ति ने नाले एक बोरी पड़ी देखी। जब उसने पास जाकर देखा तो बोरी से पैर का अंगूठा बाहर निकला हुआ दिखा। व्यक्ति ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और शख्स की शिनाख्त करवाने के लिए आसपास के लोगों को मौके पर बुलाया। इस दौरान पता चला कि ये शव अभिनव चंदेल का है जो पिछले कुछ दिनों से लापता चल रहा था।
अभिनव चंदेल बद्दी में फार्मा कंपनी में नौकरी करता था और 30 जनवरी से लापता था। परिजनों ने इसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट बद्दी थाना में दर्ज करवाई थी। बताया जा रहा है कि अभिनव ने अंतिम बार अपने भाई को फोन कर बताया था कि वह कोरोना टेस्ट करवाने पिंजौर या कालका हॉस्पिटल जा रहा था जिसके बाद से वे लापता चल रहा था। लेकिन अब उसका शव नाली में कंबल से लपेटा हुआ मिला है। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here