प्रिंस इलेवन ने जीता बिंद्रा मैमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट, रॉक स्टार दुरकनू को 65 रनों से हराया

0
132

करसोग। करसोग उपमंडल के तहत बगशाड आयोजित बिंद्रा मैमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट प्रिंस इलेवन जीत लिया। टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला प्रिंस इलेवन और रॉक स्टार दुरकनू के बीच खेला गया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी प्रिंस इलेवन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए आठ ओवरों में 151 रनों का विशाल लक्ष्य रखा, जबकि रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए रॉक स्टार दुरकनू की टीम 87 रनों के स्कोर पर ही ढेर हो गई। ऐसे ने प्रिंसे इलेवन ने बिंद्रा मैमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट 65 रनों से जीत लिया। फाइनल मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन करने पर प्रिंस इलेवन के लक्की को में ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने 60 रनों की शानदार पारी खेलने के साथ एक विकेट भी चटकाया। वहीं जेडीवी फलिडी टीम के मैन ऑफ द सीरीज चुना गया। उन्होंने सीरीज में 108 रन बनाने के साथ 8 विकेट भी अपने नाम किए। क्रिकेट टूर्नामेंट के समापन समारोह में साहित्यकार एवं समाजसेवी घनश्याम सिंह गुलेरिया ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की।

इस दौरान उन्होंने अपनी तरफ से युवक मंडल बगशाड को 11000 की प्रोत्साहन राशि प्रदान की। इसके अतिरिक्त गुलेरिया ने महिला मंडल फ़लिंडी और महिला मंडल भनौती को भी 1100-1100 की राशि प्रदान की।

समापन समारोह के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में घनश्याम सिंह गुलेरिया ने कहा कि युवाओं मानसिक और शारीरिक विकास के लिए खेल मत्त्वपूर्ण है। युवाओं को नशे की प्रवृति से रोकने के लिए इस तरह के खेल आयोजन होते रहने चाहिए। ताकि युवाओं का खेल के प्रति रुझान बढे। उन्होंने क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित करने के लिए स्वर्ण भूमि युवक मंडल बगशाड की पीठ थपथपाई और इस प्रतियोगिता के सफल आयोजन पर आभार प्रकट करते हुए शुभकामनाएं भी दी। इस मौके पर मुख्य अतिथि के साथ समाज सेवक हीरामणि भारद्वाज भी उपस्थित रहे। उन्होंने भी युवक मंडल बगशाड को अपनी तरफ से 2100 रूपए प्रोत्साहन राशि दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here