घणाहट्टी में पीडब्ल्यूडी में तैनात बेलदार का मर्डर

0
750

शिमला। हिमाचल प्रदेश की राजधानी से सटे घणाहट्टी में पीडब्ल्यूडी में तैनात एक बेलदार की गैंती का हैंडल मारकर हत्या कर दी गई है, जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। बेलदार की हत्या का आरोप उसी के इलाके के एक व्यक्ति पर लगा है। पुलिस ने थाना बालुगंज में आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को कृष्ण लाल नामक व्यक्ति ने शिकायत दी है कि उसका भाई हेम चंद 17 मार्च को ड्यूटी पर घणाहट्टी गया था लेकिन वह शाम को वापस नहीं आया।

परिजनों ने उसे ढूंढने के लिए कई जगह तलाश की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला, ऐसे में परिजनों को शक हुआ कि वह कहीं गिर न गया हो, जिसके चलते वह वापस घर नहीं आया है।दुकानदार ने कुछ समय तलाश करने के बाद परिजनों को कहा कि हेम चंद हार्डवेयर की दुकान के नीचे एक कमरे में पड़ा हुआ है। इसके बाद परिजन जब मौके पर पहुंचे तो पाया कि हेम चंद के शरीर पर चोटों के निशान थे। परिजन उसको तुरंत उपचार के लिए आईजीएमसी ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजनों का आरोप है कि इलाके के ही एक व्यक्ति ने स्टोर में उसे गैंती के हैंडल से मारा है, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं पुलिस मामले के हरेक पहलू को खंगाल रही है। पुलिस शीघ्र ही आरोपी तक पहुंचेगी और उससे पूछताछ करेगी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। मामले की पुष्टि एएसपी शिमला प्रवीर ठाकुर ने की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here