कोरोना अपडेट: पिछले 24 घंटो में हिमाचल में 82 नए मामले

0
655

शिमला। पिछले 24 घंटो में हिमाचल प्रदेश में 82 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं। ऊना 15, सोलन 12, कांगड़ा 11, शिमला 14, सिरमौर 10, हमीरपुर 9, बिलासपुर 6 और कुल्लू में 5 मामले आए हैं। सोलन में सीनियर सेकेंडरी स्कूल धर्मपुर के चार छात्रों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। ये सभी छात्र बीते दिनों पॉजिटिव आए छात्र के प्राथमिक संपर्क में आए थे। इटरनल विश्वविद्यालय बड़ू साहिब के नर्सिंग कॉलेज में छात्राओं के संक्रमण की चपेट में आने से सिरमौर जिले में सक्रिय मामलों का आंकड़ा बढ़ गया है।

शुक्रवार को नर्सिंग कॉलेज की पांच छात्राओं सहित जिले में 10 और लोगों के संक्रमण की चपेट में आने की पुष्टि हुई।ऊना जिले में 15 कोरोना पॉजिटिव केस आए हैं। सीएमओ डॉ. रमन कुमार शर्मा ने बताया कि अंब के प्रतापनगर में छह लोग कोरोना संक्रमित निकले हैं। हरोली क्षेत्र के ललड़ी में पांच कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं। पंडोगा, भिंडरावाल व घनारी में एक-एक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

चंद्रलोक कॉलोनी ऊना की एक 57 वर्षीय महिला कोरोना संक्रमित पाई गई है। कांगड़ा जिले में गगल के एक वर्षीय बच्चे और एक शिक्षक समेत 11 नए मामले कोरोना संक्रमण के आए हैं। शिमला शहर से कोरोना के 11 नए मामले आए हैं। इसके अलावा तीन मामले अप्पर शिमला से हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here