सराज के कल्हणी में चलती गाड़ी पर गिरा पहाड़, 3 की मौत

0
18

मंडी। सीएम जयराम ठाकुर के गृहक्षेत्र सराज के कल्हणी के पास बड़े हादसा हुआ है।  अब तक मिली जानकारी के अनुसार एक चलती जीप पर पहाड़ी गिरी है और अभी तक मलबे से 11 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। बाकी लोगों को भी स्थानीय लोग अपने स्तर पर बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं।

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा कल्हणी के साथ लगते बनोटी के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि स्थानीय देवता कहीं मेहमानवाजी में गए हुए थे और उनके साथ देवलु भी इसमें शामिल होने के लिए गए हुए थे। मेहमानवाजी से वापस लौटते वक्त देवता के रथ वाली गाड़ी आगे निकल गई और उसके पीछे चल रही एक अन्य जीप पर पहाड़ी से मलबा आ गिरा। बताया जा रहा है कि मलबा बहुत भारी मात्रा में आया । जीप पर मलबा गिरने के बाद यह जीप मलबे के साथ काफी नीचे तक चली गई। स्थानीय लोगों को जैसे ही घटना की सूचना मिली तो उन्होंने अपने स्तर पर राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया। अब तक 11 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया था जिनमें से 2 का पीएचसी कल्हणी में उपचार चल रहा है जबकि 9 को जोनल अस्पताल मंडी रैफर कर दिया गया है।

एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि दुर्गम क्षेत्र होने के चलते अभी पुलिस टीम मौके पर नहीं पहुंच पाई है और पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद ही सारी स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। वही सीएमओ मंडी डॉक्टर देवेंद्र शर्मा ने 3 लोगों के शव मिलने की पुष्टि की है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने किया दुःख व्यक्त:

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से इस दुःखद हादसे पर दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने हादसे में मृत्यु को प्राप्त हुए लोगों की आत्मा की शांति की प्रार्थना की है और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here