मुख्य सचिव ने उपायुक्तों को स्वर्णिम हिमाचल रथ यात्रा के सफल आयोजन के लिए निर्देश दिए

0
51

शिमला। मुख्य सचिव राम सुभग सिंह ने आज शिमला से वीडियो काॅन्फ्रेंस के माध्यम से प्रदेश के सभी उपायुक्तों तथा मुख्य चिकित्सा अधिकारियों के साथ आयोजित बैठक की अध्यक्षता की। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के पूर्ण राज्यत्व के स्वर्ण जयंती वर्ष के अवसर पर प्रदेश भर में स्वर्णिम हिमाचल रथ यात्रा आयोजित की जाएगी। इस रथ यात्रा के दौरान प्रदेश में 51 कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।
उन्होंने सभी उपायुक्तों को कार्यक्रमों के आयोजन के लिए स्थान चिन्हित करने तथा जिले से सम्बन्धित विशेष आकर्षण थीम के आधार पर आयोजित करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इस दौरान पूरे प्रदेश में लोगों इन कार्यक्रमों से जोड़ा जाएगा ताकि प्रदेशवासी राज्य की स्वर्णिम विकास यात्रा का सुखद अनुभव कर सकें।
राम सुभग सिंह ने प्रदेश द्वारा कोविड टीकाकरण की पहली डोज़ लगाने का शत-प्रतिशत लक्ष्य प्राप्त करने पर सभी उपायुक्तों तथा मुख्य चिकित्सा अधिकारियों को बधाई दी। उन्होंने इस अभियान को और समर्पण भाव से जारी रखने के निर्देश दिए।  
इस अवसर पर सचिव स्वास्थ्य अमिताभ अवस्थी, निदेशक ग्रामीण विकास ऋग्वेद ठाकुर तथा प्रदेश सरकार के अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here