भारद्वाज ने किया टूटीकंडी का दौरा, काम जल्दी पूरा करने के दिए निर्देश

0
364

शिमला। शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने आज शिमला शहर के टूटीकंडी वार्ड का दौरा किया। भारद्वाज ने टूटीकंडी के पंजरी और साथ लगते क्षेत्रों में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया। मंत्री ने कहा कि टूटीकंडी के निचले क्षेत्रों को सड़क से जोड़ने का काम चल रहा है।
भारद्वाज ने 700 मीटर की सड़क का पैदल निरीक्षण किया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। सड़क से साथ के प्राकृतिक जल स्त्रोत को लेकर भारद्वाज ने नगर निगम को आदेश दिए कि इसके लिए कोई प्रकल्प तैयार किया जाये जिस से पानी का सदुपयोग हो सके।


भारद्वाज ने टूटीकंडी मैदान का भी निरीक्षण किया और लोकनिर्माण विभाग को विस्तारीकरण का काम करने के निर्देश भी दिए। भारद्वाज ने साथ ही में बन रहे कम्यूनिटी सेंटर और पार्किंग का भी निरीक्षण किया और तय समय में काम पूरा करने के निर्देश दिए। मंत्री ने बताया कि 40 वाहनों के लिए पार्किंग बनाई जा रही है जो इस वर्ष के मध्य तक पूरी हो जाएगी।
टूटीकंडी की मेहता कॉलोनी को सड़क से जोड़ने के लिए जगह का निरीक्षण किया।।
भारद्वाज ने अधिकारीयों को जल्द से जल्द प्लान बनाने को कहा। प्रशासन को कल ही स्पॉट निरीक्षण करने के भी निर्देश दिए।
इसी बीच टूटीकंडी की जनता ने मंत्री का चल रहे विकास कार्यों के लिए धन्यवाद किया।
भारद्वाज ने कहा कि इस क्षेत्र में जितना सम्भव हो सके सड़क से जोड़ा जा रहा है। जहां भी भूमि की उपलब्धता संबंधी आवश्यकता होगी केंद्र सरकार से भी बात की जाएगी।
इसी बीच भारद्वाज ने टूटीकंडी मैदान मे चल रहे क्रिकेट टूर्नामेंट मे खेल रही टीमों के सड़कों से बात की। भारद्वाज ने कहा कि इस मैदान को और बेहतर बनाया जाएगा। इसके अलावा भी शहर मे जहां सम्भव हो खेल मैदान बनाए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here