मुख्यमंत्री बोले करसोग मेरा अपना घर उपचुनाव में वोटों से भरें भाजपा की झोली, कांग्रेस पर भी कसे तंज

0
169

करसोग। करसोग में जमकर कर बरस रहे बादलों के बीच मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने विकासकार्यों की छड़ी लगाते हुए कांग्रेस पार्टी पर भी तंज कसे। यहां उपमंडल के अश्ला में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने भाषण की शुरुआत सरकार की ओर से लोगों के लिए शुरू की गई कल्याणिकारी योजनाओं से की। इन योजनाओं को जिक्र करते वक्त जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी पर भी तंज कसे।

उन्होंने कहा कि वे खुद गरीबी के दौर से गुजरे हैं। ऐसे में प्रदेश के गरीब लोगों का दर्द अच्छी तरह से समझते है। इसलिए प्रदेश में गरीब लोगों के कल्याण के लिए सरकार ने अनेकों योजनाएं शुरू की है। जो कांग्रेस अपने 50 साल के शासन काल में नहीं कर सकी। उन्होंने हिमाचल गृहणी सुविधा योजना, शगुन व सहारा योजना का जिक्र किया। मुख्यमंत्री ने कहा करसोग उनका पड़ोसी विधानसभा क्षेत्र नहीं बल्कि अपना घर है। इसलिए वे अपने घर के विकास में कोई कमी नहीं रखेंगे।

उन्होंने कहा कि सराज और करसोग विधानसभा की सीमा आपस में लगती है। दोनों ही विधानसभा क्षेत्र के लोगों की आपस में रिश्तेदारी है। ऐसे में करसोग के लोगों से उन्हें बहुत से उम्मीदें है। जिन्हें लोकसभा के आने वाले उपचुनाव में जनता पूरी करेगी। उन्होंने कहा कि उनके मुख्यमंत्री काल में करीब दो साल कोरोना में चले गए, लेकिन इसके बाद भी प्रदेश में विकास की रफ्तार को थमने नहीं दिया। उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस कहती है कि प्रदेश में विकास नहीं हो रहा है, लेकिन इसका बड़ा उदाहरण करसोग है। जहां 108 करोड़ के शिलान्यास और उद्घाटन किए गए। उन्होंने कहा कि प्रदेशभर में कोई भी विधानसभा क्षेत्र नहीं है, जहां 100 करोड़ का उद्घटान न हुए हो। उन्होंने लोगों से आने वाले लोक सभा उपचुनाव में स्वर्गीय रामस्वरूप शर्मा की तरह भाजपा के उम्मीदवार को रिकॉर्ड मतों से जीत दिलाने की भी भावुक अपील की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here