कांस्‍टेबल सुनील की चार घंटे में बदल गई किस्‍मत और बन गया करोड़पति

0
199

शिमला। हिमाचल प्रदेश पुलिस के कांस्‍टेबल की पल भर में किस्‍मत बदल गई और वह करोड़पति बन गया। जिला बिलासपुर के घुमारवीं पुलिस थाना में तैनात कांस्टेबल सुनील को क्रिकेट के जुनून ने रातों रात करोड़पति बना डाला। गांव बैरी रजादियां निवासी सुनील ठाकुर 2016 बैच में भर्ती हुआ था। बचपन से ही सुनील को क्रिकेट का जुनून है और इसी जुनून के चलते वह कई बार फेंटेसी लीग में अपनी टीम बनाकर मैच खेलता था, लेकिन पता नहीं था कि क्रिकेट का यही जुनून उसे एक दिन करोड़पति बना देगा। शुक्रवार को हुए इंडिया-श्रीलंका तीसरे एक दिवसीय मैच के दौरान उन्होंने फेंटेसी लीग में एक करोड़ 15 लाख रुपये का इनाम जीता है।
हिमाचल प्रदेश पुलिस के कांस्‍टेबल की पल भर में किस्‍मत बदल गई और वह करोड़पति बन गया।

दरअसल फेंटेसी लीग के ग्रैंड लीग में पहला पुरस्कार एक करोड़ था। सुनील ठाकुर ने बताया कि उसने एक टीम बनाकर दो कंटेस्ट में भाग लिया और महज चार घंटे में ही उनकी किस्मत बदल गई। उनके अनुसार पूरा मैच देखने को तो नहीं मिला। लेकिन उन्होंने अपने मोबाइल पर नजर बनाए रखी। सुनील का कहना है कि वह इस राशि को अपने तथा अपने परिवार की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए खर्च करेंगे।

कांस्‍टेबल सुनील कुमार सामान्‍य परिवार से संबंध रखते हैं व पुलिस में नौकरी कर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहे हैं। इस बीच अचानक एक करोड़ से ज्‍यादा की रकम जीतने से वह बेहद खुश हैं। वहीं, पुलिस में तैनात उनके अन्‍य साथी भी उन्‍हें बधाई दे रहे हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here