छात्रा ने होस्टल के कमरे में लगाया फंदा, मौत

नर्सिंग कॉलेज बडू साहिब की छात्रा पांवटा साहिब उपमंडल की रहने वाली थी, जांच में जुटी पुलिस

0
233

राजगढ़: पच्छाद विधानसभा क्षेत्र के बडू साहिब अकाल नर्सिंग कॉलेज की छात्रा ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। जानकारी के अनुसार छात्रा पांवटा साहिब उपमंंडल की रहने वाली थी। छात्रा ने होस्टल में अपने कमरे में पंखे में दुपट्टे  से लटककर आत्महत्या की। हालांकि, अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लग पाया है। पुलिस मामले की गहनता से तफ्तीश में जुटी है।

बताया जा रहा है कि मृतक छात्रा सुबह की शिफ्ट में डयूटी  करके अपने रूम में आई थी। इसकी अन्य दो रूम मेट्स में से एक शाम की शिफ्ट में डयूटी करने गई थी और दूसरी किसी अन्य काम के लिए बाहर गई थी। जब एक छात्रा रिसर्च की बुक लेने इसके कमरे गई तो उसने कमरे में कुंडी लगी पाई। जब उसने दरवाजा नोक किया तो दरवाजा नहीं खुला फिर स्टूडेंट ने इसकी जानकारी कॉलेज प्रशासन को दी। इसके बाद छात्र व कालेज प्रशासन ने दरवाजे को तोड़ा और देखा कि छात्रा कमरे में पंखे में दुपट्टे से लटकी हुई थी।

इस पर कॉलेज प्रशासन द्वारा पुलिस थाना पच्छाद को सूचित किया गया। उधर, पच्छाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा रही हैं। इस मामले में पच्छाद पुलिस द्वारा आगामी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है। मामले की पुष्टि एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here