सुंदरनगर में पिकअप और ट्रैक्टर की टक्कर,चार घायल

एक गंभीर हालत में आईजीएमसी शिमला रेफर

0
125

सुंदरनगर : हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। वाहन चालकों की लापरवाही के कारण सड़क हादसों में लगातार इजाफा होता जा रहा है। ताजा घटनाक्रम में नेशनल हाईवे 21 पर सुंदरनगर के विश्रामगृह चौक के समीप एक पिकअप और ट्रैक्टर की जोरदार टक्कर में 4 लोग बुरी तरह से घायल हो गए जिन्हें स्थानीय लोगों द्वारा उपचार के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया गया। एक व्यक्ति की गंभीर हालत को देखते हुए उसे आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया है वहीं मौके पर पहुंचकर पुलिस की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार देर रात बिलासपुर से मंडी की तरफ जा रहे एक ट्रैक्टर एचपी 32बी 0613 और पीबी 13बीएच 2790 पिकअप के बीच सुंदरनगर के विश्रामगृह चौक के समीप टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि पिकअप आगे से पूरी तरह चकनाचूर हो गई सवार दो लोग और ट्रैक्टर पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें स्थानीय लोगों की सहायता से सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया, जहां एक की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने उसे आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया है वहीं मौके पर पहुंची सुंदरनगर थाना पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने पर वाहन चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बयान :
जानकारी देते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि पुलिस को देर रात नेशनल हाईवे 21 पर विश्रामगृह चौक के समीप दो वाहनों के बीच टक्कर हुई जिसमे चार लोगो को चोट लगी है जिसमे एक व्यक्ति की गंभीर हालात को देखते हुए उसे IGMC शिमला रैफर कर दिया गया है पुलिस ने घटनाक्रम के संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here