कोरोना के चलते पीएम मोदी ने दिया पूर्व मुख्यमंत्रियों को सुझाव..न आएं समारोह में

मुख्यमंत्रियों ने जताई सहमति ,कहा ..वर्चुअली इस समारोह को देखेंगे।

0
248

प्रदेश के दो बड़े दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार और प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल अटल टनल लोकार्पण कार्यक्रम में उपस्थित नहीं होंगे। उन्होंने वर्चुअली इस समारोह को देखने का निर्णय लिया है। यह निर्णय उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तिगत तौर पर दिए गए सुझाव पर किया है। पीएम मोदी ने कोरोना महामारी के मद्देनजर यह सुझाव दोनों पूर्व मुख्यमंत्रियों को दिया है।

प्रदेश सरकार के एक प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रधानमंत्री मोदी 3 अक्तूबर, 2020 को अटल टनल रोहतांग को राष्ट्र को समर्पित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोविड-19 महामारी के दृष्टिगत लोकार्पण समारोह के आयोजन के दौरान उचित सामाजिक दूरी के नियमों का पालन किया जाएगा। जिसके अंतर्गत सीमित संख्या में ही नेताओं ,अधिकारियों और जनता को उपस्थित रहने के निर्देश दिए गए हैं।

प्रवक्ता ने बताया कि यद्यपि प्रदेश सरकार ने जिला कुल्लू और लाहौल-स्पीति के स्थानीय लोगों की सीमित उपस्थिति के साथ प्रदेश के सभी मंत्रियों, पूर्व मुख्यमंत्रियों और विधायकों को इस आयोजन के लिए आमंत्रित किया है वहीं प्रधानमंत्री ने कोविड-19 महामारी के दृष्टिगत पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार और प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल को व्यक्तिगत रूप से इस समारोह में उपस्थित न होने का सुझाव दिया है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की सलाह पर दोनों पूर्व मुख्यमंत्रियों ने इस आयोजन में व्यक्तिगत रूप से उपस्थित न होने पर सहमति व्यक्त की और कहा कि वे वर्चुअली इस समारोह को देखेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here