जनता की भलाई के लिए सभी विभाग समन्वय स्थापित कर कार्य करें… राकेश पठानिया

वन मंत्री राकेश पठानिया ने किया रोहडू क्षेत्र का दौरा

0
147


वन युवा सेवा एवं खेल मंत्री राकेश पठानिया ने आज रोहडू क्षेत्र का दौरा किया। उन्होंने विभिन्न विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक कर इस क्षेत्र में किए जा रहे विभिन्न विकास कार्यों में गति लाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि रोहडू क्षेत्र की जनता की भलाई के लिए किए जा रहे विभिन्न कार्यों की पूर्ति के लिए सभी विभाग समन्वय स्थापित कर कार्य करें।

उन्होंने कहा कि प्रति वर्ष बर्फबारी के दौरान इस क्षेत्र में बिजली, पानी व सड़कों को होने वाले नुकसानों से बचाने के लिए स्थाई हल निकालने के लिए प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने संबंधित विभाग के अधिकारियों को विगत 10 सालों में हुए नुक्सानों की आकलन रिपोर्ट सौंपने को कहा।
उन्होंने लोक निर्माण विभाग, जल शक्ति विभाग एवं बिजली विभाग से संबंधित लोगों की शिकायतों को जल्द व प्राथमिकता के आधार पर निपटाने का प्रयास करने के निर्देश अधिकारियों को दिए । उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में चैकडेम की संभावनाओं को देखते हुए उसका निर्माण किया जाए। उन्होंने अधिकारियों से इस संबंध में मण्डलाध्यक्ष बलदेव रांटा व ग्रामीण बैंक के अध्यक्ष शशि बाला से भी सम्पर्क कर कार्य करने को कहा।इस अवसर पर ग्रामीण विकास बैंक के अध्यक्ष शशि बाला तथा मण्डलाध्यक्ष बलदेव रांटा भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here