सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए कांग्रेस पार्टी ले रही बेबुनियाद आरोपों का सहारा..राजेंद्र गर्ग

अटल टनल रोहतांग स्थल पर शिलान्यास पट्टिका के हटाए जाने को लेकर लगाए जा रहे आरोप पर खाद्य आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग ने किया विपक्ष पर पलटवार

0
48

खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री राजिन्द्र गर्ग ने आज जारी प्रेस वक्तव्य में कहा कि अटल टनल रोहतांग स्थल पर शिलान्यास पट्टिका हटाने को लेकर कांग्रेस पार्टी द्वारा लगाए जा रहे आरोप बेबुनियाद हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता मात्र सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए इस तरह के आरोप लगा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सीमा सड़क संगठन (बीआरओ) ने यह स्पष्ट किया है कि टनल स्थल पर निर्माण कार्य के कारण पट्टिका को हटाया गया और ये पूरी तरह से सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी मर्यादित व अनुशासित पार्टी है और इस तरह के कार्यों में विश्वास नहीं रखती है।

राजेंद्र गर्ग ने कहा कि आपसी कलह के कारण कांग्रेस पार्टी बिखरी हुई है। उसके नेता अपनी कमियों को छुपाने के लिए कई तरह के हथकण्डे अपना कर सनसनी फैलाने का प्रयास कर रहे हैं। सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए कांग्रेस नेताओं द्वारा किए जा रहे इन प्रयासों से प्रदेश की जनता भली-भाॅंति परिचित है। उन्होंने कहा कि लोग उनकी बातों में आने वाले नहीं है और कांग्रेस पार्टी के नेताओं के मंसूबे कभी कामयाब नहीं होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here