नर्सिंग कालेज की छात्रा की मौत के बाद मंगेतर ने भी निगला जहर, मौत

वीरवार को छात्रा ने की थी होस्टल में आत्महत्या

0
80


पांवटा साहिब :अकाल नर्सिंग कॉलेज की छात्रा के हॉस्टल में फंदा लगाने की घटना के बाद उसके मंगेतर ने भी जहर खाकर जान दे दी है। युवक ने शनिवार को जहर खाया। इसके बाद उसे पांवटा साहिब सिविल अस्पताल लाया गया। हालत गंभीर होने पर परिजन उसे उत्तराखंड के एक निजी अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई।
माजरा पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है। युवक की मौत से ग्राम पंचायत कुंडियों क्षेत्र में परिजन सदमे में हैं।

गौरतलब है कि वीरवार को पांवटा क्षेत्र की अकाल नर्सिंग कॉलेज बडू साहिब में नर्सिंग छात्रा ने हॉस्टल के कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। छात्रा का रिश्ता ग्राम पंचायत कुंडियों के अजीवाला निवासी युवक अंकुर (28) के साथ हुआ था। नवंबर में दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले थे। छात्रा के आत्महत्या करने के बाद शनिवार सुबह अंकुर ने भी जहर खा लिया। तबीयत बिगड़ने पर परिजनों को पता चला तो उसे सिविल अस्पताल पांवटा साहिब ले गए, लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर रेफर किया गया। परिजन उत्तराखंड के एक निजी अस्पताल ले गए। अस्पताल में युवक ने दम तोड़ दिया। इसके बाद शव का पांवटा में पोस्टमार्टम करवाया गया।

माजरा थाना पुलिस टीम ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। उधर, डीएसपी पांवटा साहिब बीर बहादुर सिंह ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here