कमांद में सड़क के किनारे मृत मिला चालक

पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के हवाले ,पुलिस जुटी जांच में

0
25

मंडी : मंडी जिला के कमांद में सड़क पर एक व्यक्ति ने चलती गाड़ी में जहर निगल लिया और जब जहर का असर ज्यादा हुआ तो गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे दुर्घटनाग्रस्त हो गई लेकिन व्यक्ति स्वयं गौसदन के मार्ग में मृत अवस्था में पाया गया। मृतक की पहचान 40 वर्षीय दिनेश कुमार पुत्र खेम सिंह गांव कोट तुंगल के रूप में हुई है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस ने शव को कब्जे में ले जांच शुरू कर दी है, वहीं घटना स्थल का एडीशनल एसपी मंडी आशीष शर्मा ने भी फोरैंसिक टीम के साथ दौरा किया। प्राथमिक जांच में पुलिस इस बात का अंदेशा जता रही है कि युवक की मौत किसी जहरीले पदार्थ की वजह से हुई है क्योंकि कार में जहर की शीशी भी बरामद हुई है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति गौसदन के रास्ते पर पड़ा हुआ है और मृत अवस्था में लग रहा है। इसके बाद पुलिस ने जब मौके पर पहुंच कर जांच की तो व्यक्ति मृत अवस्था में मिला, वहीं कमांद के रास्ते पर ही गौसदन से पहले पुलिस को एक कार भी मिली जोकि पैरापिट से टकराई हुई थी, जिसके नंबर से पुलिस जांच की तो गाड़ी दिनेश कुमार के नाम की निकली। बताया जा रहा है कि दिनेश कुमार शादीशुदा था और सरकाघाट में दुकान भी करता था। वह रात को कार लेकर यहां क्यों पहुंचा और फिर गाड़ी की टक्कर के बाद पैदल गौसदन की तरफ क्यों चला गया, इन सभी पहलुओं को लेकर पुलिस अब मामले की जांच जुट गई है।

एडीशनल एसपी मंडी आशीष शर्मा ने बताया कि फोरैंसिक टीम के साथ मौके पर जाकर हालात का जायजा लिया है और शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया है। मामले की पुष्टि एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here