डीजीपी संजय कुंडू हुए होम कोरेंटिन,करवाया कोविड-19 टेस्ट , बधाई देने आए कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति की मंगलवार को हुई मृत्यु

बधाई देने आए व्यक्ति के संपर्क में आए पुलिस प्रमुख,पुलिस हेडक्वार्टर को किया गया सील।

0
770

हिमााचल प्रदेश के नव नियुक्त डीजीपी संजय कुंडू  होम कोरेंटिन हो गए हैं। जानकारी के अनुसार वह पिछले हफ्ते बधाई देने आए लोगों में से एक ऐसे व्यक्ति के संपर्क में आए थे जो कि दिल्ली जाने के बाद कोरोना संक्रमित पाया गया है। यह व्यक्ति रेड जोन दिल्ली से आया बताया जा रहा है। डीजीपी के संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद से पुलिस प्रशासन की चिंता बढ़ गई है। पुलिस हेडक्वार्टर को एतिहातन सील किया कर दिया गया है। साथ ही पुलिस हेडक्वार्टर को पूरी तरह से सेनेटाइज कर दिया गया है।

संक्रमित व्यक्ति की आज मंगलवार हुई मृत्यु:

उक्त व्यक्ति कोरोना के रेड जोन एरिया दिल्ली से 1 जून की आया था और डीजीपी से उसने मुलाकात की थी। यह व्यक्ति बधाई देने के बाद तुरंत दिल्ली लौट गया था और 8 जून को इनके कोविड-19 पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई थी और आज मंगलवार को उनकी मृत्यु हो गई है। जानकारी के अनुसार इन व्यक्ति में कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे। यह एसिमटोमेटिक थे।

जांच के लिए सैंपल लिए जा रहे हैं।

डीजीपी संजय कुंडू ने अपना शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में कोविड-19 टेस्ट करवाया साथ ही पुलिस कर्मचारियों के भी जांच के लिए सैंपल लिए जा रहे हैं। अभी तक कुल 30 कर्मचारियों की रैंडम सैंपलिंग की गई है। पुलिस विभाग द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति से मामले की पुष्टि हुई है।

कॉन्टैक्ट में आए लोगों की सूची की जा रही तैयार:

विभाग द्वारा डीजीपी संजय कुंडू के संपर्क में आए लोगों की सूची तैयार की जा रही है कि वह 1 जून के बाद किस-किस से मिले थे , कौन-कौन उनसे मिलने आया था? संपर्क में सभी लोगों की सूची जुटाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here