उपायुक्त ने शिमला बुक फैस्टिवल का शुभारंभ किया

0
217

Deputy Commissioner launches Shimla Book Festival1
उपायुक्त शिमला रोहन चंद ठाकुर ने आज यहां गेयटी थियेटर में आयोजित शिमला बुक फैस्टिवल का शुभारंभ किया। यह फैस्टिवल जीनियस हाईब पब्लिकेशन द्वारा हिमाचल साहित्य संस्कृति मंच के सहयोग से आयोजित किया जा रहा है। इस अवसर पर रोहन चंद ठाकुर ने बुक फैस्टिवल के आयोजन की सराहना करते हुए कहा कि इससे समाज के हर वर्ग को लाभ मिलेगा।
Deputy Commissioner launches Shimla Book Festival2
उन्होंने कहा कि पुस्तकें ज्ञानार्जन का सबसे बेहतरीन साधन होती हैं। पुस्तकों से न केवल हमें अपने ज्ञान को और आगे बढ़ाने में मदद मिलती है, बल्कि इससे व्यक्तित्व का विकास भी होता है। प्रतिस्पर्धा के इस दौर में पाठक को पुस्तकों से सबसे अधिक मदद मिलती है और आगे बढ़ने के लिए प्रेरणा भी।
Deputy Commissioner launches Shimla Book Festival3
उपायुक्त ने कहा कि स्कूल के छात्रों को इस फैस्टिवल में अवश्य आना चाहिए, इससे उन्हें नवीन पुस्तकांे की जानकारी भी मिलेगी और अपने पाठ्यक्रम से अलग तरह की किताबों को जानने और समझने का मौका प्राप्त होगा। यह फेस्टिवल आगामी 28 जून तक चलेगा और दर्शकों के लिए रोजाना प्रातः 11 बजे से सायं 8.30 बजे तक खुला रहेगा। इस अवसर पर साहित्यकार एसआर हरनोट, जिला भाषा अधिकारी त्रिलोक सूर्यवंशी और जीनियस हाईब पब्लिकेशन के प्रतिनिधि उपस्थित थे।
Deputy Commissioner launches Shimla Book Festival4
Deputy Commissioner launches Shimla Book Festival5

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here