पीएम मोदी से की अभद्र टिप्पणी करने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग ..

आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स की नाकामी को लेकर सोशल मीडिया ट्रोल्स पर किसी ने उनकी 5 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म करने की दी थी धमकी

0
150

मंडी : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी 5 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म करने की धमकी देने के बाद महेंद्र सिंह धोनी के फैंस के साथ देश के क्रिकेट प्रेमियों में काफी रोष है लोग लगातार मांग कर रहे है कि दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाए। महेंद्र सिंह धोनी के मुख्य सुरक्षा अधिकारी रह चुके हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के नलसर निवासी मुकेश ठाकुर ने धोनी की बेटी को दुष्कर्म की धमकी देने के बाद काफी आहत है उन्होंने पीएम मोदी से मांग की है कि दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के पूर्व मुख्य सुरक्षा अधिकारी रह चुके मुकेश ठाकुर ने कहा कि हार जीत खेल का हिस्सा है एक ही गेंद में हार जीत सुनिश्चित हो जाती है लेकिन आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की हार के बाद महेंद्र सिंह धोनी की 5 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म करने की धमकी देना बहुत ही शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि जिस बेटी को अभी दुष्कर्म का अर्थ भी पता नहीं है उसे दुष्कर्म की धमकियां दी जा रही हैं। मुकेश ठाकुर ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी ने भारत को टी-20 विश्व कप के साथ एक दिवसीय विश्व कप में चैंपियन बनाया और आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स उनके नेतृत्व में कई बार किताब चुकी हैं। उन पर या उनके परिवार पर इस तरह की टिप्पणी करना शोभनीय नहीं है। उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग की है कि जिसने भी यह अभद्र टिप्पणी की है उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए। उन्होंने मांग की जो भी लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं उनके खिलाफ कानून की धारा के तहत कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए ताकि लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर किसी के खिलाफ भी इस तरह की अभद्र भाषा प्रयोग ना करें।

क्या था मामला :

महेंद्र सिंह धोनी की आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स की नाकामी को लेकर सोशल मीडिया ट्रोल्स पर किसी ने उनकी 5 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म करने जैसी धमकी को अंजाम दिया है।
गत वुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच के दौरान 168 रन के आसान दिख रहे लक्ष्य का पीछा करते हुए महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स को 10 रन से हार का सामना करना पड़ा। मैच के बाद कप्तान धोनी समेत चेन्नई सुपर किंग्स के कुछ बल्लेबाज फैंस की आलोचना का शिकार बने।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here