खेल प्रतिभाओं को बेहतर मंच प्रदान करने की दिशा में किया जाएगा प्रयास..राकेश पठानिया

हि.प्र ओलंपिक एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री से की मुलाकात, शिमला में स्कीइंग स्पर्धाओं का आयोजन करने के लिए बेहतर सुविधाएं प्रदान करने की मांग की।

0
315

हिमाचल प्रदेश ओलंपिक एसोसियेशन के महासचिव राजेश भंडारी की अध्यक्षता में एक प्रतिनिधिमंडल आज युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री राकेश पठानिया से मिला । यह एक शिष्टाचार भेंट थी।
राकेश पठानिया ने कहा कि प्रदेश में खेल प्रतिभाओं का कोई अभाव नहीं है और खिलाड़ी अन्तरराष्ट्रीय स्तर पर भी बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। उनको प्रोत्साहन और बेहतर मंच प्रदान करने के प्रयास के साथ-साथ प्रदेश में खेल अधोसंरचना को सुदृढ़ किया जाएगा।
प्रतिनिधिमंडल ने खेलमंत्री को प्रदेश में खेलों के विकास के लिए एसोसियेशन द्वारा चलाई जा रही विभिन्न गतिविधियों से अवगत करवाया। उन्होंने हिमाचल प्रदेश को अन्तरराष्ट्रीय खेल प्रतिस्पर्धाओं के लिए उपयुक्त गंतव्य स्थान बनाने और शिमला में स्कीइंग स्पर्धाओं का आयोजन करने के लिए बेहतर सुविधाएं प्रदान करने की मांग की।
युवा सेवाएं एवं खेल सचिव डाॅ. अजय कुमार शर्मा ने बताया कि विभाग 21 सितम्बर, 2020 को पीटरहाॅफ शिमला में सभी खेल एसोसियेशन, खेल संगठनों और खिलाड़ियों के लिए एक दिन की कार्यशाला आयोजित करेगा।
बैठक में संयुक्त सचिव हिमाचल प्रदेश आॅलम्पिक एसोसियेशन ईश्वर रोहाल और रमेश चैहान भी 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here