मंडी जिले के कोरोना पॉजिटिव की आईजीएमसी में हुई मृत्यु

0
496

हिमाचल प्रदेश और मंडी जिले के लिए एक और बुरी खबर आई है। मंडी जिले के सरकाघाट का एक और युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है और कुछ देर पहले आईजीएमसी शिमला में युवक की मृत्यु हो गई है लेकिन अभी आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है कि युवक की मृत्यु कोरोना के चलते हुई है या अन्य कारणों से। युवक की उम्र महज 21 साल बताई जा रही है और अभी हाल ही में यह दिल्ली से लौटा था।

जानकारी के अनुसार युवक किडनी की बीमारी से जूझ रहा है और इसकी के चलते उसे सरकाघाट अस्पताल लाया गया था। अस्पताल में इस युवक का सैंपल लेने के बाद युवक को डायलिसिस के लिए आईजीएमसी शिमला भेजा गया था। नेरचौक मेडिकल कॉलेज में की गई जांच में युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया। मंडी प्रशासन द्वारा आईजीएमसी को युवक के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना दे दी गई है।

मंडी जिले में कोरोना पॉजिटिव का यह दूसरा मामला है।सोमवार को द्रुब्बल पंचायत के एक 30 वर्षीय युवक की कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई थी । यह युवक भी दिल्ली से ही लौटा था। मंडी जिला अब तक कोरोना के कहर से बचा हुआ था मगर अब लगातार दो मामले सामने आने से प्रदेश और जिला में चिंता की लहर दौड़ गई है। लोगों में हड़कंप मच गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here