कोरोना वॉरियर्स का करे सम्मान

साहस और विश्वास से लड़े कोरोना की जंग

0
196


जनता के नाम अपने वीडियो संदेश में एस. आर मरडी पुलिस महानिदेशक शिमला ने लोगों को कोरोना वॉरियर्स का सम्मान करने का संदेश दिया। उन्होंने कहा कि डॉक्टर्स,नर्सिस, हैल्थ वर्कर्स,आशा वर्कर्स,सफाई कर्मचारी, पुलिस और होमगार्ड कर्मी   हमारे फ्रंटलाइन वॉरियर्स हैं और हमें इनका सहयोग करना चाहिए। यह हमारे सुरक्षा के लिए तैनात हैं।उन्होंने कहा कि इनका सहयोग करना हमारा कर्तव्य है। साथ ही उन्होंने फिर से चेतावनी देते हुए कहा है कि उल्लंघन करने वालों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।


बुलंद हौसले के साथ लड़ें कोरोना जंग:


डीजीपी मरडी ने कहा कि हमें कोरोना से घबराना नहीं चाहिए और साहस और विश्वास से इस जंग को जीतना होगा। उन्होंने ऊना के 88 साल के एयरफोर्स ऑफिसर का कोरोना महामारी पर जीत का उदाहरण भी दिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण दर बहुत कम है साथ ही रिकवर दर भी सबसे अच्छी है। इसके अलाव डब्ल्यू एच ओ ने भी वैक्सीन के बारे में अच्छी खबर दी है। 


माईग्रेंट्स को जल्द मिलेगा काम:


उन्होंने प्रवासी मजदूरों से भी अपने संदेश के माध्यम से शहर न छोड़ने की अपील की है। उन्होंने कहा कि मजदूरों को जल्द ही काम मिलेगा और अब इनके लिए इकोनॉमिक पैकेज भी बनाया जा रहा है।


8046110007 नंबर पर करें संपर्क:


डीजीपी मरडी ने जानकारी दी कि मेंटल हैल्थ संबंधित किसी भी समस्या के लिए जारी नंबर पर या फिर चंबा केअरलाइन में भी संपर्क कर सकते हैं। स्ट्रेस,एंग्जाइटी आदि से संबंधित जानकारी ले सकते हैं। इसके अलावा उन्होंने पीएम केअर फंड में दान करने और ऑनलाइन ठगी से सावधान रहने की भी अपील की। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here