सोलन के नौणी स्थित कोविड सेंटर से खिड़की तोड़ फरार हुआ कोरोना संक्रमित,पुलिस ने घर के नजदीक पकड़ा

0
136

हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन के नौणी में बने कोविड केयर सेंटर से एक कोरोना संक्रमित मरीज के भागने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवक की उम्र 16 वर्ष है और वह यूपी रिटर्न है ये सोलन के सूर्य विहार का बताया जा रहा है, यूपी से लौटने पर इसे होम क्वारन्टीन किया गया था, जिसकी पिछले कल कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आई थी, जिसके बाद उसे नौणी के कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट किया गया था।

बहरहाल पुलिस युवक को पुलिस ने पकड़ लिया है। एसपी सोलन अभिषेक यादव ने इसकी पुष्टि की है। बता दे की जिला सोलन में कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। ऐसे में कोरोना संक्रमित युवक का कोविड केयर सेंटर से भाग जाना चिंतनीय है। वहीं स्वास्थ्य विभाग द्वारा जब इसकी सूचना मिली तो प्रशासन द्वारा इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दी गई इसके बाद पुलिस की टीम ने युवक को पकड़ लिया है,वहीं उसे कोविड केयर सेंटर भेजा जा रहा है।

लेकिन बड़ा सवाल ये भी उठता है जब कोविड केयर सेंटर में जिला प्रशासन और स्वास्थ्य प्रशासन द्वारा नजर रखी जा रही है, वहीं पुलिस कर्मियों की वहां पर तैनाती की गई है तो आखिर यह युवक कोविड-19 भागा कैसे। फिलहाल युवक कैसे नौणी से घर के आस पास पहुंचा इसकी तफ्तीश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here