राजधानी शिमला में तीन संक्रमितों के साथ कोरोना की दस्तक..

चौपाल तहसील के तीन युवक पाए गए पॉजिटिव

0
231

प्रदेश की राजधानी शिमला में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है। रविवार को हुए सैंपलिंग टेस्ट में तीन युवक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जानकारी के अनुसार  यह तीनों युवक शिमला के चौपाल जिले के रहने वाले हैं और इनकी उम्र 22, 26 और 29 वर्ष है।रविवार को शिमला जिले से जांच के लिए 117 सैंपल लिए गए थे और जिनमें से यह तीनों पॉजिटिव पाए गए हैं। शिमला के डीसी अमित कश्यप ने मामलों की पुष्टि की है।  

रेड जोन से है ट्रैवेल हिस्ट्री:


तीनों  युवकों  की  ट्रैवेल हिस्ट्री रेड जोन मुंबई से है और18 मई को ये मुंबई से ट्रेन के जरिए लौटे हैं। इन्हें  देहा के लोक निर्माण विश्राम गृह में संस्थागत कोरेंटिन किया गया था। इन्हें अब  मशोबरा के पंचायती राज ट्रेनिंग सेंटर में बनाए गए कोविड केअर सेंटर में शिफ्ट किया जा रहा 


शिमला जिले में अब शुरुआत की कोरोना ने  :


शिमला में अब तक दो मामले कोरोना संक्रमित के आए थे वो सभी दूसरे जिलों के थे लेकिन सैंपलिंग शिमला अस्पताल में हुई थी इसीलिए इन्हें शिमला जिले के तहत माना गया। चौपाल के इन संक्रमितों के बाद शिमला जिले में कोरोना ने अपना खाता खोल लिया है।पहले के दोनों ही मामले मंडी और हमीरपुर से थे। इनमें से मंडी का 21 वर्षीय युवक और हमीरपुर की वृद्ध महिला थी। दोनों ही किडनी के मरीज थे और दोनों की ही दुर्भाग्य से मृत्यु हो चुकी है।

कुल संख्या 209,एक्टिव 142:

प्रदेश में अब कुल संक्रमितों की संख्या 209 हो चुके हैं इनमें से एक्टिव केस 142 और ठीक हुए मरीजों की संख्या 59 है और मरने वालों की संख्या 4 हो गई है ।

सतर्क रहें ,सुरक्षित रहें , दो गज की दूरी रखें।

TM Newshub

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here