मंडी जिला में कोरोना ब्लास्ट, एक साथ आए 10 नए कोरोना मामले..

0
1530

मंडी: हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। सीएम जयराम ठाकुर का गृह जिला मंडी भी कोरोना के बढ़ते मामलों में पीछे नहीं हैं। शुक्रवार को मंडी जिला में कोरोना वायरस के रूप में एक साथ 10 मामले सामने आने से हड़कंप मच गया है।

मामलों की पुष्टि करते हुए सीएमओ मंडी डा. देवेंद्र शर्मा ने कहा कि शुक्रवार को जिला मंडी में कोरोना संक्रमित के 10 मामले सामने आए हैं। डा. देवेंद्र शर्मा ने कहा कि सरकाघाट में गाहर से 28 वर्षीय युवक और रोपड़ी से 50 वर्षीय महिला कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने कहा कि गोहर उपमंडल के अंतर्गत शाला से 47 वर्षीय व्यक्ति, गोहर से 57 व 42 वर्षीय दो व्यक्ति व एक 37 वर्षीय महिला सहित कुल 4 मामले सामने आए है। उन्होंने कहा कि मंडी सदर के रंधाड़ा से 31 वर्षीय युवक और मंडी में स्थापित इंस्टीट्यूटनल क्वारंटीन सेंटर से एक 20 वर्षीय युवक संक्रमित हो गए हैं। इसके अलावा एक 32 वर्षीय संक्रमित युवक पधर उपमंडल के कुन्नू और एक बल्ह के रिवालसर में स्थापित इंस्टीट्यूटनल क्वारंटीन सेंटर से कोविड-19 पाजिटिव आए हैं।

डा. देवेंद्र शर्मा ने कहा कि प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग द्वारा आगामी कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमितों की कांटेक्ट व ट्रैव्ल हिस्ट्री भी खंगाली जा रही है। इसके साथ ही जिला में कोरोना के 70 मामले हो गए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here