जनता की मदद के झूठे दावे कर कांग्रेस भरना चाह रही अपनी जेबें… राकेश जम्वाल

सकारात्मक रवैया अपनाते हुए इस महामारी से निपटने में प्रदेश सरकार को सहयोग करने की दी विपक्ष को सलाह

0
248


कांग्रेस पार्टी ने कोरोना संकट के कारण आई वैश्विक आपदा को भी पार्टी के लिए फंड इकट्ठा करने का जरिया बना लिया है। विपक्ष ने गरीब ,जरूरतमंद और मजबूर लोगों की सहायता तो की नहीं लेकिन उनकी मदद करने के नाम पर अपने केंद्रीय नेतृत्व से पैसा मांग कर अपनी जग हंसाई करवाई है। कांग्रेस ने सिर्फ राजनीति चमकाने और मीडिया की सुर्खियां बटोरने का काम किया है।यह बात आज भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री एवं विधायक राकेश जम्वाल ने अपने प्रैस वक्तव्य के दौरान कही। साथ ही उन्होंने विपक्ष को सलाह देते हुए कहा कि विपक्ष सकारात्मक रवैया अपनाते हुए इस महामारी से निपटने में प्रदेश सरकार को अपना सहयोग दें।

मदद के नाम पर झूठे आंकड़े पेश कर भरना चाह रहा विपक्ष अपनी जेब:


उन्होंने विपक्ष को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी झूठी और निराधार बयानबाजी कर रही है। जनता की मदद के नाम पर अपनी हाईकमान को झूठे आंकड़े भेजकर अपनी जेबें भरने का प्रयास कर रही है।भाजपा महामंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने कोरोना संकट में प्रदेश में 7.5 लाख मास्क, 2.5 लाख सैनिटाईजर और 11 हजार पीपीई किटस बांटने, 2 लाख 40 हजार लोगों को खाना बांटने, 9800 लोगों को टिकट देने तथा 5 हजार लोगों की चिकित्सीय मदद की ऐवज में 12 करोड़ रुपये खर्च करने के झूठे आंकड़ें  हाईकमान के सामने रखें हैं जोकि वास्तविकता से कोसो दूर है। इस तरह के झूठे आंकड़े प्रस्तुत कर कांग्रेस पार्टी के नेता न केवल स्वयं को बल्कि अपनी पार्टी को भी धोखे में रख रहे हैं। ऐसी भयंकर महामारी में भी झूठ की राजनीति करना कांग्रेस पार्टी की संकीर्ण मानसिकता का परिचायक है। 

भाजपा कार्यकर्ता कर रहें निस्वार्थ सेवा:

राकेश जम्वाल ने कहा कि एक ओर कांग्रेस पार्टी है जो झूठी जनसेवा के बदले सहायता राशि की मांग कर रही है वहीं दूसरी ओर हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं हैं जिन्होंने कोरोना संकटकाल के दौरान प्रदेश की जनता की निस्वार्थ भाव से सेवा की है। अब तक भाजपा ने 5 लाख से अधिक लोगों को भोजन के पैकेट, 1 लाख से अधिक लोगों को सूखे राशन की किटें, 22 लाख से अधिक मास्क,10 करोड़ से अधिक की राशि प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री राहत कोष में भेंट की है और इन सब सेवा कार्यों के बदले किसी राशि की मांग नहीं की है। 

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कोरोना महामारी में किया बेहतरीन कार्य :

भाजपा महामंत्री ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कोरोना महामारी में बेहतरीन कार्य किए हैं। इस दौरान प्रदेश सरकार ने प्रदेश में तथा प्रदेश के बाहर रह रहे प्रत्येक हिमाचलवासी के प्रति अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन बखूबी किया है। प्रदेश से बाहर रह रहे हिमाचल के लोगों को प्रदेश में लाकर उन्हें राहत प्रदान की है। हालांकि बाहर से लाए गए लोगों से हिमाचल में कोरोना के मामले बढ़े हैं लेकिन इन सबके बावजूद भी हिमाचल प्रदेश की स्थिति अन्य राज्यों के मुकाबले बेहतर है और प्रदेश में कोरोना के मरीजों के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार भी हो रहा है। 

विपक्ष प्रदेश सरकार का करें सहयोग :

राकेश जम्वाल ने कांग्रेस को सलाह देते हुए कहा कि विपक्ष महामारी के संकट में प्रदेश की जनता की वास्तव में सेवा करना चाहते हैं तो उन्हें दलगत राजनीति से ऊपर उठना चाहिए। उन्होंने कहा कि विपक्ष जनता को मीडिया में झूठी बयानबाजी कर गुमराह करना बंद करें और सकारात्मक रवैया अपनाते हुए इस महामारी से निपटने में प्रदेश सरकार का सहयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here