भाजपा राज में कांग्रेस व आम लोगों के लिए कायदे कानून, स्वंय उड़ा रहे धज्जियां.. रजनीश किमटा

कांग्रेस महासचिव ने दी बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप को अपनी पार्टी की चिंता करने की सलाह

0
175

कांग्रेस महासचिव रजनीश किमटा ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया है कि वह कोविड-19 के बचाव के लिए निर्धारित नियमों की खुली अवहेलना कर रही है।उन्होंने कहा है कि मनाली में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में जिस प्रकार कोविड -19 के नियमों की धज्जियां भाजपा के नेताओं ने उड़ाई उससे साफ है कि इसके नियम और कानून कांग्रेस व आमजन के लिए ही है और भाजपा के नेताओं को इसकी खुली छूट है।
किमटा ने कहा कि मनाली में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समारोह में कोरोना संक्रमित बंजार के भाजपा विधायक सुरेंद्र शौरी का आम लोगों से मिलना बेहद ही गंभीर मसला है। उन्होंने कहा कि शौरी पर कानून तोड़ने के लिए एफआईआर दर्ज की जानी चाहिए। उन्होंने जानबूझकर कर लोगों को इस संक्रमण को फैलाने की कोशिश की है।इसके लिए स्वास्थ्य विभाग के दोषी अधिकारियों के खिलाफ भी कड़ी कानूनी कार्यवाही की जानी चाहिए जिन्होंने इस रिपोर्ट पर अपनी कोई कार्यवाही नहीं की और न ही उन्हें आइसोलेशन में किया। उन्होंने कहा कि जबकि सरकार ने इस कार्यक्रम में भाग लेने वाले महत्वपूर्ण व्यक्तियों की सभा स्थल से पूर्व कोविड जांच की बात कही थी,पर ऐसा कुछ नही किया गया।
किमटा ने कहा है कि सरकार अपने ही कायदे कानून की धज्जियां उड़ाने में लगी है। यही कारण है कि मुख्यमंत्री कार्यालय भी अब कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गया है। उन्होंने कहा कि शहरी विकास मंत्री के कोरोना पॉजिटिव होना भी चिन्ता का विषय है। राज्य सचिवालय पर भी इस संक्रमण का भय बढ़ता जा रहा है और इस सबके लिए भाजपा सरकार पूरी तरह दोषी है।
किमटा ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप को कांग्रेस अध्यक्ष को छोड़ अपनी पार्टी की चिन्ता करने को कहा है। उन्होंने कहा कि मनाली में प्रधानमंत्री का इतना बड़ा कार्यक्रम हुआ उसमें उनका नाम तक नहीं आया,ऐसे में उन्हें अपने प्रदेशाध्यक्ष होने के महत्व का पता चल ही गया होगा। भाजपा में जिस प्रकार अंतर्कलह चल रही है कश्यप को उसकी चिंता करनी चाहिए न कि कांग्रेस अध्यक्ष की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here