भाजपा महिला मोर्चा द्वारा आयोजित हवन को लेकर हमलावर हुई कांग्रेस

दोहरे मापदंड अपना रही है भाजपा ... जितेंद्र चौधरी

0
170


भाजपा महिला मोर्चा द्वारा वीरवार को करवाए गए हवन पर कांग्रेस पार्टी ने जोरदार हमला साधा है। कांग्रेस शिमला शहरी के अध्यक्ष जितेंद्र चौधरी ने हमला करते हुए कहा है कि प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार दोहरे मापदंड अपनाए हुए है। प्रदेश में जहां एक ओर सभी धार्मिक स्थल बंद सिर्फ इसीलिए बंद रखें गए हैं ताकि कोरोना के खतरे से बचा जा सके लेकिन सरकार स्वयं ऐसे आयोजन कर सामाजिक दूरी के नियमों को तोड़ रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकार ने अपने लिए अलग और विपक्ष के लिए अलग नियम बनाए हैं। सरकार जनता के प्रति दोहरे आवरण ओढ़े हुए है। सरकार एक तरफ सामाजिक दूरी की बात करती है तो दूसरी ओर खुद अपने बनाए नियमों की अवहेलना कर रही है।

उन्होंने ठाकुर जयराम की सरकार पर हमला करते हुए कहा कि बीते कल सरकार के इसी दोहरे मापदंड को जनता ने देखा। भाजपा महिला मोर्चा ने यज्ञ का आयोजन किया जिसमें भारी भीड़ एकत्रित की गई जिसमें किसी भी प्रकार का सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान नहीं रखा गया। जितेंद्र चौधरी ने कहा कि जब कांग्रेस पार्टी जनता के मुद्दों को लेकर सचिवालय के बाहर धरना प्रदर्शन करती है तो उनके खिलाफ केस दर्ज किए जाते हैं जबकि अपने लोगों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं करती है।

साथ ही उन्होंने हिमाचल प्रदेश की सीमाओं को खोलने को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा है। जितेंद्र चौधरी ने बताया कि कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल इसके खिलाफ शिमला एसपी से मुलाकात करेगा। उन्होंने कहा कि लोग झूठी जानकारी देकर हिमाचल प्रदेश के अंदर आ रहे हैं। ऐसा ही मामला मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के सामने भी आया है। जहां पर उनसे मिलने आए चार लोगों का ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव पाया गया जो बिना कोरोना रिपोर्ट के हिमाचल प्रदेश के अंदर प्रवेश कर चुका था।उन्होंने कहा कि सरकार को इस बारे में सोचना चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार को प्रदेश की सीमाओं पर ही लोगों की कोरोना की जांच करनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here