सुंदरनगर में सड़क की खस्ता हालत को लेकर सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज

दी चेतावनी ..जल्द ही सड़क की हालत नहीं सुधारी गई तो लोक निर्माण विभाग का किया जाएगा घेराव ।

0
39

सुंदरनगर : सुंदरनगर शहर में पाइप लाइन बिछाने के लिए खोदी गए सड़क मार्ग के बदहाल होने को लेकर स्थानीय निवासियों के द्वारा मुख्यमंत्री हेल्पलाइन का दरवाजा खटखटा दिया गया है। मामले में आईपीएच विभाग के द्वारा पीडब्ल्यूडी विश्रामगृह चौक सुंदरनगर से डीएवी स्कूल जाने वाले रास्ते की हालत पिछले लंबे समय से खस्ता बनी हुई है। स्थानीय लोगों ने कई बार स्थानीय प्रशासन और लोक निर्माण विभाग को मामले की शिकायत भी दी लेकिन उसके बावजूद भी सड़क की हालत नहीं सुधारी गई। वहीं अब स्थानीय लोगों ने मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर सड़क की खस्ता हालत को लेकर शिकायत दर्ज करवाई है। वहीं शिकायत के बाद स्थानीय लोगों से संदेश प्राप्त हुआ है कि पूरे मामले को स्थानीय लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को ट्रांसफर कर दिया गया है।

जल्द ही अब देखना होगा कि कब तक इस सड़क का निर्माण कार्य शुरू हो पाएगा। बता दें कि इस सड़क की हालत पिछले लंबे समय से खस्ता बनी हुई है और वहीं स्थानीय लोगों ने भी कई बार सड़क पर पड़े गहरे खड्डे को खुद भी ठीक किया है। इस पर स्थानीय निवासियों रतन शर्मा, शिव सिंह सेन व नितिन महाजन ने मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज करवाई है। स्थानीय लोगों का कहना है कि अगर जल्द ही इस सड़क की हालत नहीं सुधारी गई तो लोग सड़कों पर उतर कर लोक निर्माण विभाग का घेराव करेंगे।


बयान :

मामले पर पीडब्ल्यूडी विभाग डिवीजन सुंदरनगर के अधिषाशी अभियंता ई. डीआर चौहान ने कहा कि आईपीएच विभाग द्वारा पानी की पाइप लाइन बिछाने के कारण सड़क मार्ग क्षतिग्रस्त हुआ है। सड़क पर सोलिंग की जा रही है और बरसात के बाद टायरिंग कर दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here