commandos-will-now-be-deployed-in-the-protection-of-himachal-governor हिमाचल के राज्यपाल की सुरक्षा में अब तैनात होंगे कमांडो

0
45
राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय

हिमाचल प्रदेश विधानसभा परिसर में बीते शुक्रवार को राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय के साथ हुए दुर्व्यवहार के बाद हिमाचल प्रदेश पुलिस ने उनकी सुरक्षा व्यवस्था में भारी बदलाव की तैयारी कर ली है। राज्यपाल की सुरक्षा क्लोज प्रोटेक्शन टीम संभालेगी, जिसमें हिमाचल पुलिस के कमांडो शामिल होंगे। राज्यपाल के कार्यक्रमों में एक की बजाय ज्यादा सुरक्षा अधिकारी तैनात किए जाएंगे।

वर्तमान पीएसओ व्यवस्था में भी बदलाव किया जाएगा। शनिवार को डीजीपी संजय कुंडू ने इस संबंध में राज्यपाल से मुलाकात भी की है। डीजीपी ने राज्यपाल से कहा कि उन्हें प्रोफेशनल एडवाइज दी जाएगी और उनके लिए रोड क्लीयरिंग सिस्टम तैयार किया जाएगा। बड़े कार्यक्रमों में प्रयास किए जाएंगे कि राज्यपाल के दोनों एडीसी साथ हों। पुलिस प्रशासन राजभवन में भी डीएसपी सुरक्षा सुविधा उपलब्ध करवाने का प्रयास करेगा। 

विधानसभा उपाध्यक्ष ने राज्यपाल से की मुलाकात
 हिमाचल प्रदेश विधानसभा के उपाध्यक्ष हंसराज ने शनिवार को राजभवन में राज्यपाल से मुलाकात की। यह एक शिष्टाचार भेंट थी। इस मुलाकात के दौरान उन्होंने विधानसभा परिसर में हुए अशोभनीय व्यवहार पर दुख व्यक्त किया है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here