किसने कितने काम किए,यह आने वाला समय करेगा तय: मुख्यमंत्री

मंडी में विकास कार्यों की संख्या पूछने वालों को सीएम ने दिया जवाब,कहा: विकास में नहीं आने दी जाएगी कोई कमी,मंडी सदर विधायक को भी लिया आड़े हाथों

0
243

मंडी: मंडी दौरे के दौरान सीएम जयराम ठाकुर ने शहर के विपाशा सदन में आयोजित कार्यक्रम में विरोधियों पर जमकर हमला बोला साथ ही मंच पर बैठे सदर मंडी के विधायक अनिल शर्मा को भी खरी-खरी सुनाई। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इस दौरान अपने भाषण में कहा कि कुछ लोग बहुत सवाल पूछते हैं लेकिन वे ज्यादातर सवालों के जवाब नहीं देते हैं। उन्होंनें मंडी में भाजपा सरकार के विकास कार्यों की संख्या पूछने वालों को कड़े लहजे में जवाब दिया कि कहा कि उन्हें आने वाले समय में खुद ब खुद ही जवाब मिल जाएगा जब जनता का भरोसा फिर से भाजपा पर होगा।

वहीं उन्होंने भाजपा के सदर विधायक अनिल शर्मा को भी मंच पर खरी-खरी सुनाई। सीएम ने अनिल शर्मा के साथ न चलने की मजबूरी पर चुटकी लेते हुए कहा कि अगर वे साथ चलते तो मंडी सदर का विकास करवाने में मजा आता। उन्होंने कहा कि अनिल शर्मा के साथ उन्हें एक लंबे समय तक सहयोग की उम्मीद थी लेकिन विपरीत परिस्थितियों के चलते अब उन्होंने दूरी बना ली है। उन्होंने कहा कि अनिल शर्मा साथ होकर भी साथ नहीं है लेकिन इससे मंडी सदर के विकास में सरकार की तरफ के कोई कमी नहीं रखी जाएगी। उन्होंने माना कि कुछ विकास कार्यों में कोरोना ने बाधा खड़ी की है लेकिन किसी भी सूरत में विकास की गति को नहीं रोका जाएगा।

बतादें कि सदर से भाजपा विधायक अनिल व उनके पुत्र आश्रय जो कि लोकसभा चुनावों में कांग्रेस के प्रत्याशी रहे प्रदेश की सरकार पर मंडी सदर में विकास कार्य न होने पर सवाल उठाए थे। हालांकि अनिल शर्मा भाजपा के अधिकतर कार्यक्रमों में शामिल नहीं होते हैं। वे रविवार को विपाशा सदन पहुंचे जहां पर उन्हे एक बार फिर मंच पर प्रदेश के मुखिया ने आड़े हाथों लेने से नहीं छोड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here