भारत के मेड-इन ,मेड-बाई और मेड-फ़ॉर कॉन्सेप्ट से बौखलाया चीन

भाजपा युवा मोर्चा का जिलाउपायुक्त कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन

0
185

चाइना के विरोध में आज भाजपा युवा मोर्चा ने जिलाउपायुक्त कार्यालय के बाहर जम कर नारेबाजी की। मोर्चा ने चाइना द्वारा भारतीय सेना पर 15 जून को किए गए कायराना हमले की जमकर निंदा की और चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग का पुतला फूंक मुर्दाबाद के जोरदार नारे लगाए। मोर्चा ने केंद्र की मोदी सरकार से चीन को उसकी इस कायराना हरकत के लिए करारा जवाब देने की मांग की। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार पाकिस्तान को एयर स्ट्राइक के द्वारा कड़ा जवाब दिया गया उसी प्रकार चाइना को भी उसी की भाषा में जवाब दिया जाए। साथ ही मोर्चा ने शहीद सैनिकों के परिवारों के प्रति संवेदना भी जताई।

मोर्चा के प्रदेश महामंत्री विषय ठाकुर ने कहा कि इस हमले के पीछे चीन की बौखलाहट स्प्ष्ट नजर आ रही है। चाइना भारत के आत्मनिर्भर बनने के प्रयासों को सहन नहीं कर पा रहा है। भारत का मेड-इन,मेड-बाई और मेड फ़ॉर के कॉन्सेप्ट को पचा नहीं पा रहा है और इस से बौखला कर वह भारत की सीमाओं में घुसपैठ कर अशांति पैदा कर रहा है। विषय ठाकुर ने कहा कि आज भारत देश में चीनी उत्पादनों की क्षमता बहुत कम हो गई है और लोगों ने भी चाइनीज का बहिष्कार करना शुरू कर दिया है।


उन्होंने कहा कि चीन ने पूरे विश्व को कोरोना वायरस परोस कर संकट में डाल दिया है। चाइना हमेशा से ही दोहरेपन की नीति अपनाता रहा है और पीठ पीछे वार करता रहा है। वह भारत के खिलाफ हमेशा से ही  पाकिस्तान के साथ मिलकर षड्यंत्र रचता रहा है और अब उसने भारतीय सेना पर रात के अंधेरे में हमला किया है।  चाइना के इस कृत्य की भर्त्सना करते हुए महामंत्री विषय ठाकुर ने पीएम मोदी से आग्रह करते हुए कहा  कि चीन की हिमाकत का जवाब देने में हमारी सेना पूरी तरह समर्थ है लेेकिन हम युवाओं को भी लद्दाख की सीमाओं में भारतीय सेना के साथ खड़े रहने की आज्ञा दी जाए ताकि चीनियों को सख्त जवाब दिया जा सके।  भाजपा युवा मोर्चा ने शहीदों के परिवारों के प्रति सहानुभूति जताते हुए वीर सैनिकों को नमन किया और उनके परिवारों को इस दुख को सहने की प्रार्थना की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here