ऑनलाइन फ्री फायर गेम खेलते हुए बच्चे ने उड़ाए 1लाख12 हजार रुपये

सोलन के बाद अब आपमंडी जिला के धर्मपुर में सामने आया मामला

0
145

मंडी : देशभर के साथ हिमाचल प्रदेश में पब-जी और फ्री फायर ऑनलाइन गेम्स में बच्चे अपने माता-पिता की कमाई लुटाने में लगे है, प्रदेश के सोलन जिला में पब-जी गेम में अपने माता-पिता के 1 लाख 40हजार रुपये लुटाने के बाद अब मंडी जिला के धर्मपुर उपमंडल में भी कुछ इसी तरह कमाई लुटाने का मामला सामने आया है। यहां भी एक बच्चे ने ऑनलाइन गेम फ्री फायर में अपने पिता की 1लाख 12 हजार रूपये की कमाई लुटाई है।

जानकारी के अनुसार धर्मपुर उपमंडल के चौकी गांव के एक बच्चे ने फ्री फायर गेम खेलते हुए 1लाख 12 हजार रुपये खर्च कर दिए। बच्चे ने गेम खेलने के दौरान गई सुविधाएं अनलॉक करने के लिए पिता गाढ़ी कमाई मलसे 1 लाख12 हजार की रकम खर्च कर डाली है। बच्चे के चाचा अनिल कुमार ने बताया कि उनका भतीजा चंडीगढ़ में आठवीं में पढ़ता है और ऑनलाइन गेम खेलता रहता है।मौजूदा समय में वह अपने गांव आया है। इस दौरान उसने फ्री फायर गेम में गई सुविधाएं अनलॉक करते हुए पिता के 1लाख 12 हजार रुपये खर्च कर डाले हैं। उन्होंने बताया कि उनके भाई के दो बेटे हैं। 30 जुलाई को वह फोन पर गेम खेल रहा था और इस बीच उसने गेम खेलते हुए पैसे खर्च कर डाले।

मामले में किसी तरह की धोखाधड़ी नहीं हुई है लेकिन उन्होंने कहा कि वह पुलिस को मामले की शिकायत करेगे। उन्होंने आम जनता से आग्रह किया है कि बच्चों को फोन से दूर रखे।

बयान :
एसपी मंडी गुरदेव शर्मा से जब जब मामले को लेकर शिकायत की गई तो उन्होंने कहा कि अभी तक कोई शिकायत नहीं आई है अगर शिकायत मिलती है कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। वही एसपी गुरदेव चंद शर्मा ने आम जनता व अभिभावकों से आग्रह किया है कि मोबाइल से बच्चों की दूरी बनाए रखें और सतर्क रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here