मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने की धवाला की ज्वाला शांत

ओकओवर में चली डेढ़ घंटे तक चर्चा

0
307


मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के हस्तक्षेप के बाद रमेश धवाला की ज्वाला शांत हुई है। आज शनिवार को ओक ओवर में हुई डेढ़ घंटे की चर्चा के बाद धवाला ने बुधवार को मीडिया के समक्ष दिए अपने बयान के लिए लिखित खेद प्रकट किया है। उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के समक्ष अपनी बात रखते हुए कहा कि वह संगठन के प्रति पूर्ण समर्पित है। उनकी संगठन को नुकसान और ठेस पहुंचाने की किसी प्रकार की कोई भी मंशा नहीं थी। उन्होंने कहा कि वह ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र से चार बार जीत चुके संगठन के समर्पित कार्यकर्ता हैं और वह हमेशा से संगठन की मजबूती के लिए प्रयासरत रहे हैं।  उन्होंने कहा कि मीडिया को दिए गए बयान उन्होंने भावुकता में आकर दिए हैं।

वहीं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी विधायक रमेश धवाला को इस मामले को सुलझाने का आश्वासन दिया है। उन्होंने उन्हें आश्वासन दिया है कि वह इस विषय में संगठन के साथ चर्चा करेंगे। 
फिलहाल मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर धवाला की ज्वाला को शांत करने में तो सफल हो गए हैं लेकिन कब तक वह धवाला की ज्वाला को भड़कने से रोकने में कामयाब होंगे यह वक़्त ही तय करेगा लेकिन अभी धवाला ने अपने बयानों  के लिए खेद व्यक्त कर दिया है और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को संगठन और सरकार को मजबूत करने में सहयोग देने का आश्वासन दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here