सुबह तक थे 55 अब हुए 58

लगातार बढ़ रहा कोरोना का ग्राफ

0
231

प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मामलों का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। रविवार को ग्राफ बढ़ना शुरू हुआ और शाम तक बढ़ता ही रहा। रविवार को प्रदेश में 6 नए मामले सामने आए जिनमें से एक कांगड़ा ,दो बिलासपुर और शाम को चंबा में तीन नए मामलें पॉजिटिव पाए गए।
शाम को आए नए मामलों में तीन मामलें चंबा जिले से आए हैं और तीनों ही युवक हैं। इनमें से एक युवक की उम्र 24,दूसरे की 32 और तीसरे युवक की उम्र 33 वर्ष है। यह तीनों पॉजिटव संक्रमित सलूणी के निवासी हैं। जानकारी के अनुसार तीनों उक्त युवक कुछ दिन पहले बद्दी से लौटे कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं।

इनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से जिले में चिंता का माहौल बन गया है। वहीं स्वास्थ्य विभाग भी सतर्क हो गया है और तीनों लोगों की कॉन्टैक्ट हिस्ट्री की जांच की जा रही है। सोमवार को तीनों संक्रमितों को चंबा के आयुर्वेदिक अस्पताल में शिफ्ट किया जाएगा।इन तीन मरीजों के साथ ही चंबा जिले में कोरोना पॉजिटिव संक्रमितों की संख्या बढ़कर 6 हो गई है।

दो टैक्सी ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव: 

वहीं सुबह आज बिलासपुर बॉर्डर पर दो टैक्सी ड्राइवर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। गुजरात और दिल्ली गुरुग्राम के इन टैक्सी ड्राइवर्स की ट्रेवल हिस्ट्री हॉट स्पॉट एरिया से पाई गई थी। दोनों सवारी लेकर बैजनाथ और मंडी जा रहे थे।

कांगड़ा की युवती भी चपेट में :

दोपहर तक कांगड़ा में भी एक युवती के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई । यह युवती दो दिन पहले संक्रमित हुए लड़के ही बहन है। उसकी पुष्टि होने के बाद उसके परिवार के लोगों के भी जांच के लिए भी सैंपल लिए गए थे जिसमें उसकी बहन पॉजिटिव पाई गई हैं। 

प्रदेश में अब चंबा से आए इन तीन नए कोरोना मामलों के साथ संख्या बढ़कर 58 हो गई है और एक्टिव केस 17 हो गए हैं जबकि 2 लोगों की मृत्यु हो चुकी है।  
सोशल डिस्टेंसिंग अपनाए, सतर्क रहें सुरक्षित रहें TMnewshub

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here