राजगढ़ में बोलेरो पिकअप दुर्घटनाग्रस्त, 3 की मौके पर ही मौत

300 फुट गहरी खाई में गिरी बोलेरो

0
216


नाहन। उपमंडल राजगढ़ के तहत सोमवार को एक बड़ा हादसा पेश आया है। बोलेरो पिकअप के गहरी खाई में गिरने से 3 लोगों की मौत हो गई है।
जानकारी के अनुसार दोपहर करीब डेढ़ बजे के आसपास यशवंतनगर-सनौरा-गिरीपुल सड़क मार्ग पर बोलेरो पिकअप नंबर एचपी63-1999 शीलाबाग के समीप श्लेच पुल के पास लगभग 300 फुट नीचे खड्ड में जा गिरी। दुर्घटनाग्रस्त वाहन सोलन से नेरीपुल की ओर जा रहा था। वाहन में सवार दो सगे भाइयों सहित 3 की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से काफी मशक्कत के बाद वाहन से मृतकों के शवो को बाहर निकाला जा सका।
मृतकों की पहचान 34 वर्षीय राकेश व 40 वर्षीय राजेश दोनों पुत्र चेतराम निवासी बझाशडा तहसील ठियोग जिला शिमला के रहने वाले थे। दोनों भाइयों ने भी हादसे में मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसके अलावा 40 वर्षीय हरिवल्लभ शर्मा भी इसी गांव का रहने वाला था, इसकी भी हादसे में मौके पर ही मौत हो गई। तीनों मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए राजगढ़ अस्पताल पहुंचाएं गए है, जहां पोस्टमार्टम होने के बाद शव परिवार के सदस्यों को सौंप दिए जाएंगे।
उधर मामले की पुष्टि राजगढ़ के डीएसपी भीषम ठाकुर ने की है। उन्होंने बताया कि अनियंत्रित होकर बोलेरो पिकअप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here