भाजपा की नाकामियों ने प्रदेश को बनाया देश का पहला कोविड टॉप राज्य

प्रदेश कांग्रेस मीडिया पेनेलिस्ट वरिष्ठ अधिवक्ता विनय शर्मा ने कहा..कोविड को लेकर न्यायालय के आदेशों के बाद भी सरकार अपना रही ढुलमुल रवैया

0
183
प्रदेश कांग्रेस मीडिया पेनेलिस्ट वरिष्ठ अधिवक्ता विनय शर्मा

प्रदेश कांग्रेस मीडिया पेनेलिस्ट वरिष्ठ अधिवक्ता विनय शर्मा ने कोविड को लेकर प्रदेश सरकार के ढुलमुल रवैये की आलोचना करते हुए कहा है कि भाजपा की नाकामियों ने प्रदेश को कोविड में आज देश का पहला कोविड टॉप राज्य बना दिया है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश उच्च न्यायालय को भी सरकार से पूछना पड़ रहा है कि वह इसके बढ़ते संक्रमण को रोकने के क्या उपाय कर रही है।
विनय शर्मा ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने एक लकमेटी बना कर इसके बढ़ते संक्रमण की रोक के लिए बहुत उपयोगी सुझाव सरकार को दिए थे।उन्होंने कहा कि ऐसे ही सुझाव प्रदेश उच्च न्यायालय के वकीलों की एक कमेटी ने भी सरकार को दिए थे पर सरकार ने किसी पर भी कोई विचार नहीं किया। इससे साफ है कि सरकार इसके प्रति कतई गंभीर नहीं है।
विनय शर्मा ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने इस दौरान कोविड केंद्रों में जाकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया और आवश्यक स्वास्थ्य उपकरण भेंट किए जबकि सरकार सचिवालय में बैठ कर कोरोना की स्थिति को संतोषजनक बताती रही।उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने इन अस्पतालों को कोविड से निपटने के लिए आवश्यक उपकरण दान किए पर भाजपा केवल बयानबाजी ही करती रही है।
विनय शर्मा ने प्रदेश सरकार से कहा है कि उन्हें न्यायालय के आदेशों का तुरंत पालन करते हुए कोई कारगर योजना बनानी चाहिए। उन्होंने कहा है कि बाहर से आने वाले सभी लोगों की कोविड जांच होनी चाहिए। उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के उस बयान पर हैरानी जताई है जिसमें उन्होंने कोविड को लेकर न्यायालय के आदेशों के व्यवहारिक होने के बाद देखने व उन पर अमल करने की बात कही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here