भाजपा साफ छवि वाले मुख्यमंत्री पर आरोप नहीं करेगी स्वीकार..सुरेश भारद्वाज

कानून विधि एवं संसाधन मंत्री सुरेश भारद्वाज ने की पत्रकार वार्ता

0
258

कानून विधि एवं संसाधन मंत्री सुरेश भारद्वाज ने आज पत्रकार वार्ता में कहा कि साफ दामन के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर विपक्ष द्वारा आरोप लगाया जाना निंदनीय है। इन आरोपों को पार्टी स्वीकार नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नैतिकता की बात करती है लेकिन स्वयं पिछले पांच सालों में सीबीआई और कोर्ट के चक्कर काटती रही। कांग्रेस द्वारा की जा रही बयानबाजी पर सुरेश भारद्वाज ने कहा कि कोरोना काल में दुनिया पूरी तरह से अस्तव्यस्त है लेकिन ऐसे मौके पर कांग्रेस राजनीति कर रही है।


शिक्षामंत्री ने कहा कि भारत वर्ष पीएम मोदी और प्रदेश सरकार जयराम ठाकुर के कुशल नेतृत्व में कोरोना से लड़ रहे हैं। पार्टी के पन्ना प्रमुख से लेकर हर कार्यकर्ता कोरोना युद्ध में योगदान दे रहा है। प्रदेश के लोगों की वापसी से लेकर प्रदेश में रह रहे दूसरे राज्यों के लोगों की घर वापसी के लिए सरकार सतत प्रयास कर रही है। गरीबों को भोजन बांटने से लेकर मास्क बांटने तक का कार्य भाजपा के महिला और पुरूष कार्यकर्ता पूरी निष्ठा के साथ कर रहे हैं साथ ही पीएम केयर फंड और सीएम केयर फंड में आम कार्यकर्ताओं ने खुल कर अंशदान किया है।

 उन्होंने कांग्रेस पर बयानबाजी का आरोप लगाते हुए कहा कि विपक्ष के न तो नेता और न ही कार्यकर्ता कोरोना संघर्ष में नजर आ रहे हैं बल्कि राजनीति करते हुए बयानबाजी में लगे हुए हैं।वहीं प्रदेश मुख्यमंत्री को देश भर में सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री चुना गया। 68 सीटों पर धराशायी हुआ विपक्ष बेतुकी बयानबाजी कर रहा है। भाजपा ने भ्र्ष्टाचार के मुद्दे पर जीरो टॉलरेंस दिखाते हुए स्वास्थ्य विभाग में हुए घोटालों में शीघ्र संज्ञान लिया और त्वरित कार्यवाही करते हुए विजिलेंस और विभागीय जांच करवाई  जबकि अभी ट्रांससेक्शन भी नहीं हुआ था। इस ऑडियो में सिर्फ लेने-देने की बात ही चल रही थी उसके बावजूद ही कार्यवाही की गई है।

पीपीई किट घोटालों के आरोप में शिक्षामंत्री ने कहा कि इन वेंटिलेटर्स पूरी औपचारिकता से खरीदें गए हैं। इनकी खरीद में कहीं कोई अनियमितता नहीं है लेकिन विपक्ष निराधार बयानबाजी के आधार पर मुख्यमंत्री से त्यागपत्र मांग रहा है जबकि उनके 5 वर्ष कोर्ट ,सीबीआई के चक्कर काटते हुए निकलें हैं। शिक्षा मंत्री ने कहा कि कांग्रेस बताए कि उन्होंने कौन सा घोटाला उजागर किया है। उनके पास तथ्य नहीं है केवल आरोप लगा कर छवि को खराब करने का प्रयास कर रहे हैं। साफ छवि वाले मुख्यमंत्री पर आरोप लगाना भाजपा स्वीकार नहीं करेगा।

सुरेश भारद्वाज ने कहा कि जनता ने ग्रामीण परिवेश के गरीब परिवार से आए नेतृत्व को स्वीकार कर नए युग का आगाज किया है। यह बात कांग्रेस को पच नहीं रही है इसीलिए बयानबाजी कर रही है। उनके अपने  बड़े-बड़े केस चल रहे हैं। रिश्व्त मामले में  संज्ञान लेकर मुख्यमंत्री और प्रदेश सरकार ने ईमानदारी का उदहारण पेश किया है।उन्होंने कहा कि कांग्रेस में वर्चस्व की लड़ाई लड़ी जा रही है। विधायक विक्रमादित्य पर निशाना साधते हुए  उन्होंने कहा कि वह अपने पिता की छत्रछाया में खुद को बड़े नेता मानने लगें हैं। उनका सीएम पर आरोप लगाना निंदनीय है।

इस मौके पर राज्य महासचिव त्रिलोक जम्वाल, विधायक बलवीर वर्मा, विनोद ठाकुर और जिला अध्यक्ष रवि मेहता मौजूद रहे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here