प्रणव मुखर्जी के जाने से राजनीति के एक युग का हुआ अंत ..सुरेश कश्यप

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर जताया शोक

0
72

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने पूर्व राष्ट्रपति, भारत रत्न प्रणब मुखर्जी के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। प्रणव मुखर्जी का आज 84 वर्ष की आयु में निधन हो गया। वे पिछले कुछ समय बीमार थे।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रणव मुखर्जी ने हमारे राष्ट्र के विकास पथ पर एक अमिट छाप छोड़ी है। पूर्व राष्ट्रपति और राजनेता प्रणब मुखर्जी के निधन से पूरे राष्ट्र में शोक की लहर है। प्रणब मुखर्जी ने परिश्रम और दृढ़ संकल्प के साथ कई भूमिकाओं में देश की सेवा की। वह अपनी बुद्धि और दृढ़ता के लिए सभी पक्षों में व्यापक रूप से प्रशंसित थे। उनके जाने से राजनीति के एक युग का अंत हो गया।

उन्होनें कहा कि भारत रत्न मुखर्जी ने परंपरा और आधुनिकता के साथ काम किया। प्रणव मुखर्जी अपने लंबे राजनीतिक जीवन में सात बार संसद सदस्य के रूप में कार्य किया। केन्द्रीय मंत्रीमण्डल में रक्षा मंत्री, वित्त मंत्री, विदेश मंत्री जैसे महत्वपूर्ण पदों पर रहकर उन्होनें देश के विकास में अहम योगदान दिया। 2012 में, मुखर्जी भारत के 13वें राष्ट्रपति चुने गए।

भाजपा अध्यक्ष ने प्रणव मुखर्जी के पारिवारिक सदस्यों के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए ईश्वर से प्रार्थना की है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें तथा परिवार को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here