कार्यकर्ताओं के खून पसीने की कमाई से बनाया कार्यालय : जम्वाल

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष राठौर पर त्रिलोक जम्वाल का पलटवार

0
21

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल कुलदीप राठौर पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की खून पसीने की कमाई का परिणाम है कि आज भारतीय जनता पार्टी के कार्यालयों का निर्माण हो रहा है।
उन्होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यसमिति ने यह निर्णय उसमें वर्ष पूर्व दिया था कि जब पूरे भारतवर्ष में हर एक जिला स्तर पर भाजपा का कार्यालय होगा। उन्होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी ने अपने भाजपा मुख्यालय की स्थापना 1990 में कर ली थी तब कांग्रेस पार्टी का कार्यालय माल रोड के एक निजी व्यक्ति की संपत्ति में था और उस व्यक्ति को अपनी संपत्ति को खाली कराने के लिए हाईकोर्ट से लेकर उच्च न्यायालय तक लड़ना पड़ा और निर्णय आने के बाद भी कांग्रेस पार्टी ने आसानी से उच्च कार्यालय को खाली नहीं किया। कांग्रेस पार्टी क्या जाने की एक कार्यालय की भूमिका क्या होती है। भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी है और विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक संगठन है।


उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार की जननी है और कोविड-19 संकटकाल में भी उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं के साथ अन्याय किया जब एक बड़ा बिल उन्होंने केंद्र कार्यालय को भेज दिया जिसमें उन्होंने दिखाया था कि कोविड-19 के समय उन्होंने क्या कार्य किए। भारतीय जनता पार्टी निष्ठावान एवं समर्पित कार्यकर्ताओं की पार्टी है जो एक-एक पैसा कार्यकर्ताओं से एकत्रित करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here