विपक्ष की गलत आलोचनाओं का जवाब देने के लिए बीजेपी तैयार:विनोद ठाकुर

कांग्रेस के नेताओं द्वारा की जा रही सरकार की आलोचनाओं पर बीजेपी प्रवक्ता विनोद ठाकुर का विपक्ष का पलटवार

0
188
भाजपा प्रवक्ता विनोद ठाकुर

भाजपा प्रवक्ता विनोद ठाकुर ने कांग्रेस नेताओं को जवाब देते हुए कहा कि यह पहली बार है कि जयराम ठाकुर जैसे मुख्यमंत्री के दूरगामी दृष्टिकोण की वजह से आज हिमाचल शिखर की ओर बढ़ रहा है। आज से पहले जब-जब कांग्रेस की सरकार हिमाचल प्रदेश में आई तब-तब हिमाचल प्रदेश केवल भूमि की ओर ही गया है। उन्होंने कहा की कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है और कांग्रेस के नेता भ्रष्ट ।
उन्होंने कहा कि पूरे कोरोना काल में जयराम ठाकुर की सरकार ने देश भर में सबसे अच्छा कार्य करने वाली सरकार साबित हुई है। समय-समय पर धरातल पर काम करने वाली जयराम सरकार ने हिमाचल प्रदेश की जनता के हित में स्थितियों की गंभीरता को देखते हुए निर्णय लिए है जिसके कारण आज हिमाचल कोविड-19 के खिलाफ एक बड़ा युद्ध लड़ रहा है। उन्होंने कहा कि एक समय एसा भी आया था जब पूरे देश भर में कोरोना अपनी चरम सीमा पर था तब हिमाचल प्रदेश में केवल मात्र एक ही केस रह गया था। आज भी हिमाचल प्रदेश अपने पड़ोसी राज्यों की तुलना में अच्छी स्थिति में है और जिन राज्यों में कांग्रेस के मुख्यमंत्री है उन राज्यों की आज हालत बद से बदतर हुई चली जा रही है।
उन्होंने कहा कि जब से जयराम सरकार हिमाचल प्रदेश में आई है तब से एक भी भ्रष्टाचार का आरोप सरकार पर नहीं लग पाया है , सरकार ने जितने भी ऐसे भ्रष्टाचार के मामले सामने आए उस पर तुरंत कार्यवाही भी करी , ऐसे मामलों पर विजिलेंस जांच भी चल रही है जिसका नतीजा जल्द ही सामने आएगा। आज कांग्रेस पार्टी मुद्दाहीन है तभी इस प्रकार से तिमिलाई हुई है।
उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर सरकार के खिलाफ मुकेश अग्निहोत्री क्या कोई भी विपक्ष का नेता अगर गलत आलोचना करेगा तो भारतीय जनता पार्टी उनको हर स्तर पर जवाब देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here